फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक हुआ जारी, जानिए इस लुक की पांच खास बातें

दक्षिण के सुपरस्‍टार रजनीकांत की आगामी फिल्‍म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। रविवार को फिल्‍म का फर्स्‍टलुक यशराज स्‍टूडियो में जारी किया गया। वहीं अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्‍म का फर्स्‍टलुक ट्विटर पर भी शेयर किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक के लॉन्चिंग के दौरान बॉलीवुड दबंग खान ने शिरकत की। हालांकि हालांकि सलमान खान का नाम गेस्‍ट लिस्‍ट में नहीं था। l_2-0-1479725331

ऐसा माना जा रहा था कि शाहरुख खान शिरकत कर सकते हैं लेकिन दबंग खान ने वहां अचानक पहुंचकर सभी को सरप्राइज कर दिया। सलमान ने कहा,’ मुझे यहां बुलाया नहीं गया था लेकिन जैसे ही मुझे पता चला यहां यह सब हो रहा है तो मैं खुद को रोक नहीं सका और टीम को विश करने आ गया।’ वहीं रजनीकांत ने कहा कि उन्‍हें सलमान खान के साथ काम करके खुशी होगी। इस मौके पर रजनीकांत, अक्षय कुमार, सलमान खान, करण जौहर और एमी जैक्‍सन जैसे कई सेलीब्रिटीज मौजूद थे। 

आइए जानते हैं इस फिल्म के फर्स्ट लुक से जुड़ी कुछ खास बातें….. 

#फिल्‍म के फर्स्‍टलुक में रजनीकांत और अक्षय दोनों का चेहरा नजर आ रहा है। अक्षय का लुक बेहद डरावना नजर आ रहा है। और, उनकी आंखों में मानो आग जल रही हो। 

#ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में क्रो मैन का किरदार निभा रहे हैं, जो एक गलत प्रयोग का परिणाम है। इस फिल्म में अक्षय खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। 

#लायसा प्रॉडक्शन्स के अनुसार, इस किरदार के लिए अक्षय के मेकअप में छह घंटे का समय लगा। सूत्रों की मानें तो ‘हर दिन अक्षय को छह घंटे पहले आना होता था, ताकि वह समय पर तैयार हो सकें।’ 

#रजनीकांत के अनुसार ये फिल्‍म हॉलीवुड के लेवल तक जायेगी। 

#इस फिल्म को 350 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। इसमें रजनीकांत को एक बार फिर वैज्ञानिक वसीगरम की भूमिका में देखा जाएगा। 

#यह फिल्म शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म 2010 की तमिल ‘एंथीरम’ का सीक्वल है। 

#फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। #इसका संगीत ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने दिया है।

You May Also Like

English News