फीफा पर सियासी घमासान बेदी की बधाई कांग्रेस का इस्तीफ़ा

पूरी दुनिया इस समय फ़ीफ़ा के ख़ुमार में खुद को डुबोए हुए हैं. कल रूस की राजधानी मॉस्को में फ़्रांस और क्रोएशिया के बीच फ़ीफ़ा फुटबॉल वर्ल्डप 2018 का फाइनल मुक़ाबला खेला गया. जिसमे फ़्रांस ने क्रोएशिया पर 4-2 से जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया. फ़्रांस की जीत के साथ ही उसे दुनियाभर से बधाईयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया. इसी कड़ी में पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने भी उन्हें बधाई दी. लेकिन वे इसी के साथ ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई. पूरी दुनिया इस समय फ़ीफ़ा के ख़ुमार में खुद को डुबोए हुए हैं. कल रूस की राजधानी मॉस्को में फ़्रांस और क्रोएशिया के बीच फ़ीफ़ा फुटबॉल वर्ल्डप 2018 का फाइनल मुक़ाबला खेला गया. जिसमे फ़्रांस ने क्रोएशिया पर 4-2 से जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया. फ़्रांस की जीत के साथ ही उसे दुनियाभर से बधाईयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया. इसी कड़ी में पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने भी उन्हें बधाई दी. लेकिन वे इसी के साथ ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई.     किरण बेदी ने फ़्रांस को अनोखे अंदाज में बधाई देते हुए ट्वीटर पर कहा कि हम पुडुचेरीवासी (पूर्व फ्रांसीसी क्षेत्र) वर्ल्ड कप जीत गए. बधाई हो दोस्तों, क्या मिलीजुली टीम है- सभी फ्रैंच हैं, खेल जोड़ता है. किरण के इस ट्वीट पर उन्हें जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. एक यूजर्स ने उन्हें राष्ट्रीयता याद दिलाई. तो वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माकन ने कहा कि पीएम मोदी को उन्हें वापस बुला लेना चाहिए. बेदी के बयान को उन्होंने एंटी-नेशनल करार दिया.    Kiran Bedi ✔ @thekiranbedi  We the Puducherrians (erstwhile French Territory) won the World Cup.  👏👏🤣🤣 Congratulations Friends.  What a mixed team-all French. Sports unites.  10:44 PM - Jul 15, 2018 4,365 1,829 people are talking about this Twitter Ads info and privacy    Ajay Maken ✔ @ajaymaken  This statement of @thekiranbedi is unacceptable and is definitely anti-national.@narendramodi ji should recall @thekiranbedi immediately-   May consider @drharshvardhan or @ManojTiwariMP or @VijayGoelBJP as a replacement!  Kiran Bedi ✔ @thekiranbedi We the Puducherrians (erstwhile French Territory) won the World Cup.  👏👏🤣🤣 Congratulations Friends.  What a mixed team-all French. Sports unites.  12:58 AM - Jul 16, 2018 244 152 people are talking about this Twitter Ads info and privacy किरण बेदी को इस दौरान अन्य यूजर्स ने भी जमकर घेरा. एक यूजर्स ने कहा कि मैडम का बुढ़ापा आ गया हैं. जबकि एक यूजर्स ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह केजरीवला के साथ रहने का असर हैं. वहीं एक यूजर ने बेदी को इस मौके पर देशभक्ति याद दिलाई.

किरण बेदी ने फ़्रांस को अनोखे अंदाज में बधाई देते हुए ट्वीटर पर कहा कि हम पुडुचेरीवासी (पूर्व फ्रांसीसी क्षेत्र) वर्ल्ड कप जीत गए. बधाई हो दोस्तों, क्या मिलीजुली टीम है- सभी फ्रैंच हैं, खेल जोड़ता है. किरण के इस ट्वीट पर उन्हें जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. एक यूजर्स ने उन्हें राष्ट्रीयता याद दिलाई. तो वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माकन ने कहा कि पीएम मोदी को उन्हें वापस बुला लेना चाहिए. बेदी के बयान को उन्होंने एंटी-नेशनल करार दिया. 

 किरण बेदी को इस दौरान अन्य यूजर्स ने भी जमकर घेरा. एक यूजर्स ने कहा कि मैडम का बुढ़ापा आ गया हैं. जबकि एक यूजर्स ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह केजरीवला के साथ रहने का असर हैं. वहीं एक यूजर ने बेदी को इस मौके पर देशभक्ति याद दिलाई. 
 

You May Also Like

English News