फुकरे रिटर्न्स ने Box Office पर 42 करोड़ कमाकर तोड़े सारे रिकॉर्ड्स…

फुकरे रिटर्न्स इस साल की हिट फिल्म साबित हो गई है. रिलीज के महज पांच दिन में ही इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ओपनिंग डे से ही धमाकेदार कमाइ कर रही इस फिल्म ने अब तक 42.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.फुकरे रिटर्न्स ने Box Office पर 42 करोड़ कमाकर तोड़े सारे रिकॉर्ड्स...प्रियंका चोपड़ा को मदर टेरेसा मेमोरियल पुरस्कार से किया गया सम्मानित

फुकरे रिटर्न्स बनी साल की हिट फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर फुकरे रिटर्न्स अपने की कलेक्शन से रिलीज के महज पांस दिनों में ही बजट के आंकड़े को पार कर लिया है. दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल रही इस कॉमेडी एंटरटेनमेंट फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ने इस फिल्म की कमाई को उम्मीद से परे बताया है. तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए बताया है कि फिल्म ना सिर्फ वीकेंड में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है बल्कि सोमवार जैसे वीक डेज में भी इस फिल्म को खूब दर्शक मिल रहे हैं.

तरण द्वारा शेयर किए आंकड़ो के मुताबिक फुकरे रिटर्न्स ने, फिल्म ने शुक्रवार को 8.10 करोड़ रुपये, शनिवार को 11.30 करोड़ रुपये, रविवार को 12.80 करोड़ रुपये, सोमवार को 5.10 करोड़ रुपये और मंगलवार को 5.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

महज चार दिनों में टूटा ‘फुकरे’ का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड 

फुकरे रिटर्न्स फिल्म में चुचा और उसके दोस्तों की भोली पंजाबन के साथ एक बार फिर भि‍डंत दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है. यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. क्रिटिक्स से मिलने वाले खराब रिव्यूज के बावजूद इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी है. फुकरे रिटर्न्स ने ओपनिंग डे पर 8.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ये कमाई इस फिल्म के पहले पार्ट फुकरे की वीकेंड कलेक्शन से ज्यादा की कमाई रही. पहले ही वीकेंड में फुकरे रिटर्न्स ने 32.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बता दें, फुकरे फिल्म की लाइफटाइम कलेक्शन 36.50 करोड़ रुपये रही थी.

साल की कई बड़ी वीकेंड ओप्नर्स को पछाड़ा

फुकरे रिटर्न्स को सिनेमा घर में मिल रहे दर्शकों के अच्छे फुटफॉल के चलते फिल्म की कमाई का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, फुकरे रिटर्न्स साल की बड़ी वीकेंड ओपनर फिलम साबित हुई. साल की 15 बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्मों में इस फिल्म ने रितिक रोशन, रणवीर कपूर जैसे कई बड़े स्टार्स की फिल्मों को पछाड़ दिया है. फुकरे रिटर्न्स ने फिल्म काबिल (30.65 करोड़), जग्गा जासूस (31.53 करोड़), हाफ गर्लफ्रेंड (28.87 करोड़) और सचिन: A Billion Dreams (24.23 करोड़) फिल्म की ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फुकरे रिटर्न्स में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मंजू सिंह, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, विशाखा सिंह, प्रिया आनंद और राजीव गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

You May Also Like

English News