फुटबॉल के मैदान में भी तिरंगा लहरा आए रोहित शर्मा, हर भारतीय हुआ गौरवान्वित

फुटबॉल न केवल फुटबॉल तक सीमित है, बल्कि इसने हर खेल को अपनी ओर आकर्षित कर रखा हैं. ऐसा ही एक ताजा नज़ारा हाल ही में शुरु हुए फुटबॉल के महाकुंभ  फीफा वर्ल्ड कप 2018 में देखने को मिला. जब वहां भारतीय क्रिकट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा मैच देखने पहुंचे. रोहित शर्मा इस दिनों क्रिकेट से दूर अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ रूस में छुट्टियां मनाने गए हुए हैं. रोहित शर्मा,

गौरतलब है कि 14 जून को सऊदी अरब और रुस के बीच रुस में फीफा वर्ल्ड कप 2018 का पहला मैच खेला गया था. इस मैच का लुत्फ़ रोहित ने अपनी पत्नी के साथ उठाया. रोहित ने इस दौरान भारतीय होने की चमक भी बिखेरी. रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की. जिसमे वे अपने दोनों हाथों में तिरंगा लिए हुए हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि हमें अपने तिरंगे को हर जगह ऊंचा रखना है.

रोहित शर्मा के इस अनूठे प्रयास से एक बार फिर हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो गया हैं. फुटबॉल के इस महाकुंभ में 32 देशों के टीमें आपस में भिड़ेंगी. यह वृहद टूर्नामेंट करीब 30 दिनों तक खेला जाएगा. 32 टीमों के बीच इस दौरान कुल 64 मुकाबले खेले जाएंगे. 

You May Also Like

English News