फुटबॉल मैच खेलने के दौरान घायल हुए रणबीर कपूर, अस्पताल में होना पड़ा एडमिट

ऐसा कई बार होता है जब बॉलीवुड एक्टर्स चैरिटी के लिए खेल के मैदान पर उतरते हैं। शनिवार को ऐसे ही एक मैच का आयोजन हुआ, जिसमें रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन की टीम उतरी। इस दौरान रणबीर कपूर बुरी तरह से घायल हो गए और उन्हें ईलाज के लिए तुरंत अस्पातल ले जाया गया।

शनिवार को खेले गए इस मैच में भले ही अभिषेक बच्चन की टीम जीत गई लेकिन दर्शकों का दिल रणबीर सिंह जीतने में कामयाब रहे। रणबीर कपूर का ईलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मांसपेशियों में चोट आई है। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने गोवा में अपनी फिल्म की शूटिंग की।

रणबीर की चोट को देखते हुए लग रहा था कि वह फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे और शिड्यूल को बदलना पड़ेगा लेकिन उन्होंने अपना पेशेवर रवैया बरकरार रखा और शूटिंग पूरी की।

बता दें कि रणबीर सिंह, अभिषेक बच्चन के अलावा अर्जुन कपूर भी फुटबॉल खेलने के शौकिन हैं। यह सभी मुंबई के बांद्रा स्थित मैदान पर फुटबॉल की प्रैक्टिस करते देखे गए हैं। अपने फुटबॉल स्किल का मुजाहिरा करने के लिए यह सभी यहां इकट्ठा हुए थे।

इन तीनों के अलावा इस मैच में डायरेक्टर शूजीत सरकार, कार्तिक आर्यन, डीनो मोरिया, अरमान जैन, करण मेहरा जैसे दिग्गज बॉलीवुड हस्तियां यहां आई हुई थीं।

You May Also Like

English News