फुल व्यू डिस्प्ले और मूनलाइट सेल्फी कैमरे के साथ वीवो ने लॉन्च किया Vivo Z10

वीवो Z10 को भारत में लॉन्च किया जा चुका है. बात दें कि स्मार्टफोन का लुक वीवो वी 7+ के नए वर्जन की तरह लगता है जिसे सितंबर के महीने में लॉन्च किया गया था. फोन को आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और तेलंगाना से ऑफलाइन स्टोर्स की मदद से खरीदा जा सकता है. फोन में फुल व्यू डिस्प्ले और मूनलाइट सेल्फी कैमरा दिया गया है. वहीं स्मार्टफोन में स्नैपड्रैग्न 450 SoC अंडर द हुड और फेस एक्सेस के लिए फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है.वीवो Z10 को भारत में लॉन्च किया जा चुका है. बात दें कि स्मार्टफोन का लुक वीवो वी 7+ के नए वर्जन की तरह लगता है जिसे सितंबर के महीने में लॉन्च किया गया था. फोन को आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु और तेलंगाना से ऑफलाइन स्टोर्स की मदद से खरीदा जा सकता है. फोन में फुल व्यू डिस्प्ले और मूनलाइट सेल्फी कैमरा दिया गया है. वहीं स्मार्टफोन में स्नैपड्रैग्न 450 SoC अंडर द हुड और फेस एक्सेस के लिए फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है.   फोन की कीमत   वीवो Z10 की अगर कीमत की बात करें तो फोन की कीमत 14,990 रुपये है. और फोन सिर्फ 4 राज्यों में ही सेल के लिए उपलब्ध होगा. वीवो ने हालांकि अभी तक लॉन्च ऑफर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.   फोन के स्पेसिफिकेशन   वीवो Z10 डुअल सिम सपोर्ट करता है. तो वहीं फोन फनटच ओएस 3.2 बेस्ड एंड्रॉयड 7.1 नॉगट पर काम करता है. फोन में 6 इंच का HD+ डिस्प्ले है जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है. फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 450 SoC है जो 4 जीबी रैम के साथ आता है. स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरे की अगर बात करें तो फोन में 24 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जो मूनलाइट ग्लो टेक्नॉलजी के साथ आता है. फोन में पोट्रेट मोड की भी सुविधा दी गई है. बता दें कि फ्रंट कैमरा फेस एक्सेस फीचर का भी काम करता है.   स्टोरेज की अगर बात करें तो वीवो Z10 में 32 जीबी का स्टोरेज दिया गया है जिसको आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं. स्मार्टफोन में 4जी VoLTE, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. फोन में रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. वहीं बैटरी की बात करें तो फोन में 3225mAh की बैटरी दी गई है.

फोन की कीमत

वीवो Z10 की अगर कीमत की बात करें तो फोन की कीमत 14,990 रुपये है. और फोन सिर्फ 4 राज्यों में ही सेल के लिए उपलब्ध होगा. वीवो ने हालांकि अभी तक लॉन्च ऑफर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

फोन के स्पेसिफिकेशन

वीवो Z10 डुअल सिम सपोर्ट करता है. तो वहीं फोन फनटच ओएस 3.2 बेस्ड एंड्रॉयड 7.1 नॉगट पर काम करता है. फोन में 6 इंच का HD+ डिस्प्ले है जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है. फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 450 SoC है जो 4 जीबी रैम के साथ आता है. स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी कैमरे की अगर बात करें तो फोन में 24 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जो मूनलाइट ग्लो टेक्नॉलजी के साथ आता है. फोन में पोट्रेट मोड की भी सुविधा दी गई है. बता दें कि फ्रंट कैमरा फेस एक्सेस फीचर का भी काम करता है.

स्टोरेज की अगर बात करें तो वीवो Z10 में 32 जीबी का स्टोरेज दिया गया है जिसको आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं. स्मार्टफोन में 4जी VoLTE, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. फोन में रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. वहीं बैटरी की बात करें तो फोन में 3225mAh की बैटरी दी गई है.

You May Also Like

English News