फेयरनेस क्रीम विवाद पर देसी गर्ल ने दिया बड़ा बयान, कहा- प्रचार करना मेरी सबसे बड़ी भूल….

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका इनदिनों काफी व्यस्त चल रही है। हाल हा में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने फेयरनेस क्रीम को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि आज भी मुझे बेहद पछतावा होता है कि मैंने फेयरनेस क्रीम का प्रचार किया।फेयरनेस क्रीम विवाद पर देसी गर्ल ने दिया बड़ा बयान, कहा- प्रचार करना मेरी सबसे बड़ी भूल....कंगना को गाली देना पड़ा भारी, सेंसर बोर्ड ने लगाई फटकार….

प्रियंका अपने सांवले रंग को लेकर अनुभव याद करते हुए बताया कि जब मैं 15 साल की थी। तो मुझे सांवले रंग को लेकर मजाक बनाया जाता था। जिसकी वजह से मेरी कॉन्फिडेंस लो होती गई। मैं किसी के सामने असहज महसूस करती थी। जब उनके पुछा गया कि ‘आप अपनी स्‍किन को लेकर यहां यानि कि अमेरिका में असहज थीं या भारत में?’ इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा, ‘भारत में क्‍योंकि वहां गोरे रंग वालों को ही सुंदर माना जाता है’।

प्रियंका ने बताया कि भारत में फेयरनेस क्रीम को लेकर खूब प्रचार किए जाते है। एड में बताया जाता है कि आपकी स्कीन इतने में ऐसी हो जाएगी या फिर ये करेंगे तो चहरे पर निखार पाएंगे। मैंने भी ऐसा किया था लेकिन तब मैं बहुत छोटी थी। मैंने एक फेयरनेस क्रीम के लिए ऐड किया था। बाद में जब मैंने उस ऐड को देखा तो मुझे लगा कि ये मैंने क्‍या कर दिया। इसके बाद मैं जैसी दिखती हूं खुद को उसी तरह प्‍यार करने लगी।’

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गुस्ताखियां से खुद को आउट कर लिया है। वहीं एक्ट्रेस इनदिनों अपनी अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं।

loading...

You May Also Like

English News