फेरे लेते हुए दूल्हे ने किया कुछ ऐसा की….दुल्हन हो गई बेहोश

शादी तो आपने भी कई देखी होगी कई शादियों में शिरकत भी की होगी इसके साथ ही आप वर पक्ष के फिजूल के अभिमान से भली भांति परिचित होंगे लेकिन इस शादी में कुछ ऐसा हुआ की वहां पुलिस बुलनी पड़ी…क्योकि दूल्हे ने फेरों के दौरान काम ही कुछ ऐसा किया जिससे दुल्हन हो गई बेहोश राजस्थान के जीतेन्द्र कुशवाहा की शादी ग्वालियर की सपना से तय हुई थी।

दूल्हे नेयह भी पढ़े:> अभी अभी: सीएम योगी के इस कारनामे से हिल गई पूरी यूपी, अधिकारियों के छूटे पसीने…

शादी के दिन बारात आई, स्वागत हुआ। लेकिन फेरे लेते वक्त ही दूल्हे ने ऐसी मांग कर दी कि दुल्हन बेहोश होकर गिर पड़ी। दरअसल शादी में फेरे के वक्त ही दूल्हे ने एक लाख रुपए वाली बाइक की डिमांड रख दी। उसका कहना था कि फेरे तभी होंगे, जब बाइक मिलेगी। यह सुनते ही दुल्हन मंडप में बेहोश हो गई।

यह भी पढ़े:> अमेरिका: FBI अधिकारी ने की अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी से शादी, और फिर जो हुआ…

विवाद बढ़ने पर बुलाई गई पुलिस ने मामले में सुलझाया। लड़की के परिजनों ने बताया कि उसे दूसरी कंपनी की बाइक दी जा रही है। यह सुनते ही जीतेन्द्र नाराज हो गया और बोला- अब फेरे तभी होंगे, जब उसके मन के मुताबिक बाइक मिलेगी। यह सुनते ही शादी के मंडप में बैठी सपना बेहोश हो गई।

लोगों ने जीतेन्द्र को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। इस बीच सपना की हालत खराब होने लगी तो उसे उठाकर लोग ले गए और वर-वधू पक्ष में झगड़ा होने लगा। लोगों ने जीतेन्द्र और उसके पिता हरगोविंद कुशवाहा को समझाया, कि लड़की सपना के पिता नहीं है, फिर भी वे अच्छी शादी कर रहे हैं। वह एक लाख की बाइक वाली जिद छोड़ दे।

हंगामे की खबर सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने जब दूल्हे को दहेज एक्ट का डर दिखाया तब कहीं जाकर दूल्हे के दिमाग में ये बात घुसी। लेकिन इसके बाद लड़की वालों ने वर पक्ष से लिखकर लिया कि शादी के बाद ससुराल में लड़की को तंग नहीं किया जाएगा। इसके बाद जितेंद्र और उसके परिजन शादी को तैयार हुए और फेरे पूरे कर दुल्हन को विदा कर ले अपने घर ले गए।

You May Also Like

English News