फेसबुक पर अगर आये इस लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट तो हो जाये सावधान…

तस्वीर में दिख रही इस महिला का फेसबुक पर मैसेज आए तो जरा संभल कर क्योंकि यह आपको लाखों का चूना लगा सकती है। इस महिला का नाम निकिता है जो अपने पति राहुल निगम के साथ मिलकर सरकारी नौकरी देने के नाम पर ठगी का धंधा चलाती है।

देहज के लिया रातभर ससुराल के गेट पर बैठी रही बहू

इसने अपने पति के साथ मिलकर ग्वालियर और चंबल के आसपास रहने वाले बेरोजगार युवाओं से जमकर पैसे ऐठें हैं। हालांकि शिकायत के मिलने के बाद नोएडा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और ग्वालियर पुलिस के हवाले कर दिया है।

पेरिस में एक चौथाई लोग करते हैं ग्रुप सेक्स

नोएडा में आलीशान फ्लैट और कई महंगी गाड़ियो के मालिक ये दोनों आरोपी ओएनजीसी कंपनियों में नौकरी दिलाने का झांसा देते थे। मध्य प्रदेश के दतिया जिले के रहने वाले एक शख्स ने शिकायत की है कि उस के साथ तकरीबन 10 और लोगों से 8-8 लाख रुपए ठगे गए हैं।

 
मिली जानकारी के मुताबिक इस गिरोह का मास्टर माइंड विक्रम रावत है। पूछताछ में उसी ने निकिता और राहुल के नाम का खुलासा किया है। सोशल साइट पर बना था रैकेट पूछताछ में इन आरोपियों ने पुलिस को बताया कि इनकी मुलाकात आपस में सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। इसके बाद यहीं से ठगी का पूरा खेल शुरू हुआ था।
परीक्षा, ट्रेनिंग और फिर नियुक्ति पत्र हैरानी जानकर तब हुई जब पता लगा कि यह लोग फंसाए गए लोगों की परीक्षा लेते फिर ट्रेनिंग दिया जाता उसके बाद नियुक्ति पत्र भी थमा दिया जाता। फिर मुंबई में पोस्टिंग के नाम पर 8 लाख रुपए ऐंठ लिए जाते थे। अभी तक इन लोगों ने 10 लोगों से करीब 70 से 75 लाख रुपए लूटे हैं।

You May Also Like

English News