फैंस के बीच धूम मचा रहा है IPL-10 का ऐंथम सॉन्ग…

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 10वें संस्करण के लीए गीत की रचना करने वाले बॉलीवुड के प्रख्यात संगीतकार सलीम-सुलेमान का कहना है कि यह गीत आईपीएल के प्रशंसकों को समर्पित है। आईपीएल के 10 वर्ष पूरे होने पर तैयार किए गए इस गीत ’10 साल आपके नाम..’ को मशहूर गायक बेनी दयाल ने अपनी आवाज दी है।आईपीएल

सलीम ने एक बयान में कहा, “आईपीएल देश में जश्न मनाने का बेहतरीन मौका है। मेरा मानना है कि हमने जो गीत रचा है, चाहे वह ’10 साल..’ हो या कोई और गीत, सबसे अहम है उसमें जश्न का भाव होना चाहिए था।” उन्होंने कहा, “आईपीएल के इस पूरे संस्करण को प्रशंसकों को समर्पित करना अनूठा विचार है, क्योंकि प्रशंसकों ने ही इस प्रतियोगिता को यह भव्यता दी है। आप आज जो भी करते हैं, चाहे वह फिल्म हो या गाना, यह सभी लोगों के लिए होता है।

देंखें वीडियो

IIM लखनऊ लेकर या बिजनेस मैनेजमेंट में एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम IIM कोलकाता लेकर आया है मार्केटिंग प्रोफेशनल के लिए एडवांस्ड प्रोग्राम!

 

बेनी ने इस गीत पर कहा, “जब मैं स्टूडियो पहुंचा तो पहले उन्होंने पूरा गीत बजाकर मुझे सुनाया। पहले इस गीत को प्रारंभिक तौर पर सलीम ने गाया था। उसे सुनने के बाद मैंने सलीम से कहा कि यह बहुत हिट होगा, लेकिन उन्होंने कहा कि अभी वे इस पर और काम कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “वह हमेशा अपने गीतों की कमियां निकालते रहते हैं। यह गीत लोगों को भावुक कर देगा, लेकिन साथ ही यह लोगों की जुबान पर भी चढ़ जाएगा। इस गाने को लोग भूल नहीं पाएंगे और बार-बार गाएंगे।”

You May Also Like

English News