फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी जल्द ही भारत आ रहे हैं रोनाल्डो

रियल मैड्रिड स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो हाल ही में पहले ऐसे खिलाड़ी बने जिनकी इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 10 करोड़ तक पहुंच गई है. इस मौके पर रोनाल्डो सोशल मिडिया पर अपने प्रशंसकों से बात करने के लिए लाइव आए.

 ये भी पढ़े : आईपीएल-10 में मुंबई ने दिल्ली के सामने रखा 213 का बड़ा लक्ष्य

 रोनाल्डो ने दुनिया भर से अपने सभी प्रशंसकों का धन्यवाद किया साथ ही उनके समर्थन को भी स्वीकार किया.रोनाल्डो ने लाइव वीडियो के दौरान भारत में अपने प्रशंसकों के लिए एक सन्देश दिया है.अपने इस सन्देश में उन्होंने कहा, “भारत एक ऐसी जगह है जहां मैं जल्द ही जाना चाहता हूं”. हालांकि रोनाल्डो ने इस बारे में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी कि क्या उनके पास भारत की यात्रा के लिए कोई आगामी योजना है.

 

उनका यह सन्देश भारत में उनके प्रशंसकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है.अगर रोनाल्डो भारत का दौरा करते है तो वें ऐसा करने वाले पहले रियल मैड्रिड स्टार नहीं होंगे.इससे पहले भी उनके पूर्व टीम साथी लुइस फिगो ने पिछले साल भारत का दौरा किया था.

स्पेनिश क्लब रियाल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ कई रिकॉर्ड जुड़ चुके हैं. हाल ही में वें यूरोप की विभिन्न लीगों में सबसे ज्यादा 367 गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए. उन्होंने स्पेनिश लीग में रियल मेड्रिड की ओर से वेलेंसिया के खिलाफ गोल दागते हुए अपने 483वें मैच में यह उपलब्धि हासिल की. यह स्पेनिश लीग में रोनाल्डो का 280वां गोल था. रोनाल्डो ने महान अंग्रेज स्ट्राइकर जिम्मी ग्रीव्ज के रिकॉर्ड को तोड़ा. रोनाल्डो छह साल मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेले और तब उन्होंने 84 गोल किए.

You May Also Like

English News