फैंस ने मंधाना को बताया सहवाग की कॉपी, तो वीरू ने दिया ये जवाब

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप के बीते 2 मैचों में भारत को शानदार जीत दिलाने वाली बल्लेबाज स्मृति मंधाना की पूरे देश में तारीफ हो रही है. मंधाना ने अपनी चोट से उबर कर इस टूर्नामेंट में शानदार वापसी की है. पूरे देश में क्रिकेट के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फैंस ने मंधाना को बताया सहवाग की कॉपी, तो वीरू ने दिया ये जवाब

ऐसे में एक क्रिकेट फैन ने उनकी तुलना वीरेंद्र सहवाग से कर दी. ट्विटर पर एक फैन ने सहवाग से मंधाना पर यह सवाल पूछ लिया कि क्या स्मृति, ‘सहवाग का महिला वर्जन’ हैं. जिस पर आप भी (सहवाग) गर्व कर सकते हैं सर.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

SPYder @UrstrulyBharat_

@mandhana_smriti is the Female version of @virendersehwag 
You can be proud of her sir

  •  
  •  

     111111 Retweets

  •  

     576576 likes

Twitter Ads info and privacy
 

सहवाग ने इस ट्वीट का जवाब अपने ही खास अंदाज में दिया. अपने इस फैन को ट्विटर पर जवाब देते हुए वीरू ने कहा, ‘वह स्मृति का ही पहला वर्जन है और बहुत खास है. कोई भी भारतीय जो खेलों को पसंद करता हैं, उसे स्मृति पर गर्व होगा. स्मृति और उसकी टीम को शुभकामनाएं.’

 Follow

Virender Sehwag 

 

@virendersehwag

She is the first version of Smriti and is really special. Every Indian who loves sports will be proud of her. Wish her and the team the best https://twitter.com/UrstrulyBharat_/status/880641885408305152 

 

बता दें कि स्मृति ने क्रिकेट अपने पापा और भाई से सीखी है. स्मृति के पापा और भाई ने महाराष्ट्र में जिला स्तर पर क्रिकेट खेली है. वहीं उनके भाई ने महाराष्ट्र की अंडर 16 टीम में भी प्रतिनिधित्व किया है. यहीं से प्रेरित होकर स्मृति ने प्रोफेशनल क्रिकेट की ट्रेनिंग स्टार्ट की.

9 साल की उम्र में उन्होंने महाराष्ट्र की अंडर 15 टीम में खेलीं उसके बाद वह 11 साल की उम्र में ही अंडर 19 क्रिकेट में पदार्पण किया. वेस्ट जोन अंडर 19 टूर्नामेंट में स्मृति ने वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाकर सनसनी मचाई थी. स्मृति ने 150 बॉल पर 224 रन बनाए थे.

 

You May Also Like

English News