फैन ने दी ऐसी WISHES, सकपका गए टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में संपन्न तीसरे टेस्ट में रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया ने इस टेस्ट में श्रीलंका के सामने 410 रन का लक्ष्य रखा था, जिसका पीछा करते हुए मेहमान टीम ने 5 विकेट खोकर 299 रन बना लिए थे। तभी टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हो गया।फैन ने दी ऐसी WISHES, सकपका गए टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा

सचिन के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कैसे अफ्रीकी गेंदबाजों से निपटे टीम इंडिया के बैट्समैन

जडेजा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इस टेस्ट में 5 विकेट चटकाए थे। बहरहाल, जडेजा को उनके एक फैन ने ऐसी विश दी कि ऑलराउंडर सकपका गए। फैन ने जडेजा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी, लेकिन उनका नाम रविंद्र लेने के बजाय अजय बोला।

जडेजा इससे काफी निराश हुए और फिर शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिये उन्होंने अपना दर्द बयां किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज और स्पिनर ने ट्वीट में लिखा, ‘कोई मेरे पास आया और बोला शानदार गेंदबाजी की अजय। आपने अंतिम टेस्ट में बेहतरीन गेंदबाजी की। 9 साल इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हो गए, लेकिन अभी भी लोग मेरा नाम नहीं जानते।’

खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को 3 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। 334 लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं जबकि 264 लोग कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

जडेजा की निराशा अच्छे से समझी जा सकती है क्योंकि हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वो देश का प्रतिनिधित्व करे और लोग उसे पहचाने। भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह माना जाता है और क्रिकेटर्स को भगवान का दर्जा प्राप्त होता है। जडेजा को यह गलती जरूर खली और उनका गुस्सा भी जायज नजर आया।

You May Also Like

English News