फैमिली-दोस्तों को मुंबई छोड़, इस खास जगह बर्थडे मनाएंगी एकता कपूर

बर्थडे गर्ल एकता कपूर फिलहाल अपनी हालिया रिलीज वीरे दी वीडिंग की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं. इस बार 7 जून एकता अपना जन्मदिन अनोखे ढंग से मना रही हैं. फ‍िल्म निर्माता एकता कपूर ने परंपरागत जश्न मनाने के बजाय अपने जन्मदिन पर तिरुपति जाने का विकल्प चुना है.एकता को टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है. टीवी पर अपना दबदबा बनाने के बाद, एकता अब बड़े पर्दे पर बेहतरीन कंटेंट की फिल्मों पर काम करने के साथ दर्शकों का दिल जीत रही है.

एकता कपूर ने ट्विटर कर अपना प्लान बताया, “कल कोई पार्टी नहीं होगी! हर बार की तरह आज मैं अकेले तिरुपति के लिए रवाना होउंगी और तिरुपति के साथ अपने जन्मदिन का आगमन करूंगी. कल परिवार डिनर के लिए आइये. मैं जन्मदिन पर चिंतनशील हो जाती हूं.

एकता कपूर की भगवान में गहरी आस्था है. हर शुभ अवसर से पहले उनका आशीर्वाद लेती है. वीरे दी वेडिंग की रिलीज से पहले भी एकता कपूर ने फिल्म के अच्छे भविष्य के लिए अजमेर शरीफ का दौरा किया था और फ‍िल्म की सफलता की दुआ मांगी थी.

एकता को टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है. टीवी पर अपना दबदबा बनाने के बाद, एकता अब बड़े पर्दे पर बेहतरीन कंटेंट की फिल्मों पर काम करने के साथ दर्शकों का दिल जीत रही है.

 

You May Also Like

English News