फैशन! अब आप भी ट्राउजर्स का फ्यूजन ट्रैगिंग्स को करें शामिल

लेगिंग्स का फैशन चलन में है और इसका कॉम्बिनेशन सभी के साथ बहुत मेच करता है, ये न सिर्फ आरामदायक है बल्कि एक नया लुक देने के लिए भी बहुत अच्छा ऑप्शन है ।आराम के लिए लैगिंग्स और सौम्य दिखने के लिए ट्राउजर्स का फ्यूजन ट्रैगिंग्स चलन में है। यदि आपको लैगिंग्स का कम्फर्ट और ट्राउजर्स का एलिगेंस एक साथ चाहिए तो आप ट्रैगिंग्स को आजमा सकती हैं। दरअसल यह लैगिंग्स और ट्राउजर्स का फ्यूजन है, जिसे इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है।फैशन! अब आप भी ट्राउजर्स का फ्यूजन ट्रैगिंग्स को करें शामिलखूबसूरत आँखों को सेहतमंद रखने के लिए अपनाएं ये योग

एथलेटिक बॉडी : यदि आप ईवनिंग आउट पर इसे कैरी कर रही हैं, तो इसे क्रॉप्ड टॉप या टैंक टॉप के साथ पहनें। यदि दिन में पहन रही हैं, तो इसे शर्ट या ब्लाउज के साथ पेयर किया जा सकता है। शर्ट को इसमें टक करें।

पियर शेप्ड बॉडी : इसे लूज ए लाइन या एंपायर वेस्ट ट्यूनिक लैंथ ड्रेस के साथ पहनें। समर सीजन में तो इसे सिंपल टी शर्ट या फिर वाइट शर्ट के साथ भी कैरी किया जा सकता है। इसके साथ आप लंबा नेकलेस पहनेंगी तो और आकर्षक लगेंगी।

आवरग्लास बॉडी : डे लुक के लिए आप इसे टैंक टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं। अपने बॉडी टाइप के हिसाब से आप प्रिटेंड ट्रैगिंग्स का विकल्प चुन सकती हैं। ईवनिंग लुक में इसके साथ चंकी ज्वैलरी इस्तेमाल करें। ट्रैगिंग्स और लैगिंग्स के बीच एक बड़ा फर्क यह भी है कि ट्रैगिंग्स टेलर स्टिच्ड होती हैं और इन्हें पॉकेट के साथ बनवाया जा सकता है।

ब्वॉइश डेनिम : यदि आपको डेनिम पसंद है, तो इस पैटर्न की ट्रैगिंग्स आपको अच्छा लुक देगी। जीन्स और लैंगिंग्स के फ्यूजन को जैगिंग्स भी कहा जाता है। जैगिंग्स की तर्ज पर ही ट्रैगिंग्स में भी आकर्षक पॉकेट्स, बेल्ट्स व हुक्स लगवाए जा सकते हैं।

You May Also Like

English News