अभी-अभी: फ्रांस पेरिस में फिर से हुआ बड़ा आतंकी हमला, चारों तरफ मचा हडकंप…

New Delhi: फ्रांस की राजधानी पेरिस में एक बार फिर से आईएसआईएस ने कहर बरसा दिया है। इस बार ISIS के निशाने पर आम लोग नहीं बल्कि पुलिसवाले थे। बता दें कि गुरुवार की रात को आतंकियों मे आम लोगों पर नहीं बल्कि पुलिस अधिकारियों पर फायरिंग की।

फ्रांस में हुए इस हमले में एक पुलिस वाले की मौत हो गई वहीं तीन गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल, पुलिस ने भी जवाब में लगातार गोलियों की बरसात की। जिसमें उन्होंने एक हमलावर को मौके पर ही मार गिराया और एक भाग निकला। पुलिस उस हमलावार की तलाश में जुड़ी हुई है। 

इस हमले के बाद फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रेंक्वा ओलांदे का बयान भी आ चुका है। उन्होंने ने भी इसे एक आतंकी हमला करार दिया है। वहीं, दूसरी तरफ गृह मंत्रालय का भी जारी किया है, गृह मंत्रालय ने कहा है कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है कि इस हमले में कितने लोग शामिल थे। 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लिखा गया है कि हमलावर कार में सवार होकर आए थे। उनमें से एक हमलावर कार से बाहर निकलकर पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग करने लगा। इस हमले में 1 पुलिस वाले की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल पुलिस वालों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

You May Also Like

English News