फ्रांस ने जीता वर्ल्ड कप लेकिन पुतिन के छाते ने चुराई लाइमलाइट

रूस की राजधानी मॉस्को में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में फ्रांस ने क्रोएशिया को हराकार 20 साल बाद दूसरी बार खिताब पर कब्जा कर लिया. एक तरफ जहां क्रोएशिया के फैंस एक दूसरे को दिलासा देते नजर आए तो वहीं क्रोएशिया की महिला राष्ट्रपति कोलिंदा ग्राबर किटारोविक भी समापन समारोह में खिलाड़ी के पास आ गई जहां उन्होंने भावुक हुए खिलाड़ियो के आंसू पोंछे. लेकिन इस बीच एक छतरी काफी चर्चा में रही. और ये छतरी थी रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की.रूस की राजधानी मॉस्को में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में फ्रांस ने क्रोएशिया को हराकार 20 साल बाद दूसरी बार खिताब पर कब्जा कर लिया. एक तरफ जहां क्रोएशिया के फैंस एक दूसरे को दिलासा देते नजर आए तो वहीं क्रोएशिया की महिला राष्ट्रपति कोलिंदा ग्राबर किटारोविक भी समापन समारोह में खिलाड़ी के पास आ गई जहां उन्होंने भावुक हुए खिलाड़ियो के आंसू पोंछे. लेकिन इस बीच एक छतरी काफी चर्चा में रही. और ये छतरी थी रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की.    View image on Twitter View image on Twitter  Clemquon ✔ @TheClemReport  Putin having his own Umbrella Guy while everyone else gets soaking wet in the rain is an absolute power move  11:00 PM - Jul 15, 2018 6,415 1,909 people are talking about this Twitter Ads info and privacy    मैच खत्म होने के बाद समापन समारोह की जैसे ही शुरूआत होने लगी थी उसी समय मॉस्को में तेज बारिश आ गई. तेज बारिश को देखते हुए रुस के सुरक्षा अधिकारी पुतिन के लिए दौड़ कर छाता ले आए. लेकिन इस बीच फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों और कोलिंदा के लिए छाते का इंतजाम नहीं हो पाया. इस बीच पूरी दुनिया ने देखा कि कैसे पुतिन अपने छतरी में खड़े रहे लेकिन एक बार भी मैक्रों और कोलिंदा के आगे छतरी नहीं बढ़ाई जिससे दोनों देश के राष्ट्रपति काफी देर तक बारिश में भीगते रहे.   View image on Twitter View image on Twitter  Fion Li ✔ @fion_li  finally umbrellas for everyone except the players. #Worldcup2018Russia #WorldCupFinals #russia #france  11:02 PM - Jul 15, 2018 1,488 321 people are talking about this Twitter Ads info and privacy   सोशल मीडिया पर छतरी को लेकर हुआ हंगामा   समापन समारोह में जैसे ही लोगों ने पुतिन के छाते वाले रवैये को देखा वैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत होने लगी. हालांकि थोड़ी देर बाद काफी छाते आ गए. फ्रांस, क्रोशियाई राष्ट्रपतियों समेत कोच और अन्य लोगों को भी छाते मिले. मगर पुतिन की छतरी की चर्चा फिर भी जारी रही.

मैच खत्म होने के बाद समापन समारोह की जैसे ही शुरूआत होने लगी थी उसी समय मॉस्को में तेज बारिश आ गई. तेज बारिश को देखते हुए रुस के सुरक्षा अधिकारी पुतिन के लिए दौड़ कर छाता ले आए. लेकिन इस बीच फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों और कोलिंदा के लिए छाते का इंतजाम नहीं हो पाया. इस बीच पूरी दुनिया ने देखा कि कैसे पुतिन अपने छतरी में खड़े रहे लेकिन एक बार भी मैक्रों और कोलिंदा के आगे छतरी नहीं बढ़ाई जिससे दोनों देश के राष्ट्रपति काफी देर तक बारिश में भीगते रहे.

सोशल मीडिया पर छतरी को लेकर हुआ हंगामा

समापन समारोह में जैसे ही लोगों ने पुतिन के छाते वाले रवैये को देखा वैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत होने लगी. हालांकि थोड़ी देर बाद काफी छाते आ गए. फ्रांस, क्रोशियाई राष्ट्रपतियों समेत कोच और अन्य लोगों को भी छाते मिले. मगर पुतिन की छतरी की चर्चा फिर भी जारी रही.

You May Also Like

English News