फ्रेंच ओपन सीरीज: सेमीफाइनल में श्रीकांत और प्रणाय के बीच होगी कड़ी टक्कर…

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु, किदांबी श्रीकांत और एचएस प्रणाय फ्रेंच ओपन सीरीज के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। सिंधु ने शुक्रवार को क्वार्टरफाइनल मैच में उन्होंने चीन की चेन यूफी को हराया।फ्रेंच ओपन सीरीज: सेमीफाइनल में श्रीकांत और प्रणाय के बीच होगी कड़ी टक्कर...अगर BCCI ने नहीं मानी ये बात तो भारतीय खेलों को होगा बड़ा नुकसान….

दुनिया की नंबर दो महिला खिलाड़ी पीवी सिंधु शुरू से मैच पर हावी रहीं। पहला सेट उन्होंने 21-14, 21-14 से आसानी से जीत लिया। दुनिया की 10 वें नंबर की चेन यूफी ने सिंधु को डेनमार्क ओपन के पहले राउंड में हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया था। लेकिन इस मैच में सिंधु यूफी पर भारी पड़ीं।

गौरतलब है कि अब सिंधू का मुकाबला जापान के अकाने यामागुची के खिलाफ पियरे डी कौर्बर्टिन स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, पुरुष सिंगल मुकाबले में किदांबी श्रीकांत ने पिछले हफ्ते डेनमार्क ओपन जीता था। फ्रेंच ओपन में श्रीकांत ने चीन के शि यूकी को पछाड़ा था।

यूकी को पहला गेम में हराने के बाद, श्रीकांत ने 8-21, 21-19, 21-9 से सेमीफाइनल में अपना स्थान हासिल किया। वहीं, प्रणाय ने साउथ कोरिया के जॉन हायोक-जिन को 21-16, 21-16 से हराया। श्रीकांत और प्रणाय के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला आज खेला जाएगा।

loading...

You May Also Like

English News