फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी

फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी के किस्से नए नहीं है मगर अभी तक ज्यादातर मामलों में यात्रियों का नाम सामने अत रहा है मगर अब मुंबई में एक एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है जिसमे इल्जाम पायलट पर है. एअर इंडिया की एक एयर होस्टेस ने अहमदाबाद-मुंबई फ्लाइट के एक पायलट पर आरोप लगाया है कि पायलट ने चार मई को उसके साथ छेड़छाड़ की है.फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी के किस्से नए नहीं है मगर अभी तक ज्यादातर मामलों में यात्रियों का नाम सामने अत रहा है मगर अब मुंबई में एक एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है जिसमे इल्जाम पायलट पर है. एअर इंडिया की एक एयर होस्टेस ने अहमदाबाद-मुंबई फ्लाइट के एक पायलट पर आरोप लगाया है कि पायलट ने चार मई को उसके साथ छेड़छाड़ की है.  पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले शुक्रवार को शिकायतकर्ता और पायलट के बीच फ्लाइट में ही लड़ाई शुरू हो गई थी. महिला ने मुंबई में सहार पुलिस थाने से संपर्क कर मामला दर्ज कराया. अधिकारी ने कहा, “महिला की शिकायत के आधार पर हमने पायलट के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.”  हालांकि एअर इंडिया की ओर से अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है. मामला चार मई का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले भी विमान में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी के कई वाकिये हो चुके है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले शुक्रवार को शिकायतकर्ता और पायलट के बीच फ्लाइट में ही लड़ाई शुरू हो गई थी. महिला ने मुंबई में सहार पुलिस थाने से संपर्क कर मामला दर्ज कराया. अधिकारी ने कहा, “महिला की शिकायत के आधार पर हमने पायलट के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.”

हालांकि एअर इंडिया की ओर से अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है. मामला चार मई का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले भी विमान में एयर होस्टेस के साथ छेड़खानी के कई वाकिये हो चुके है. 

You May Also Like

English News