फ्लाइट में डॉक्टर ने 16 साल की लड़की से की अश्लील हरकत, हुआ अरेस्ट…

अमेरिका के न्यू जर्सी जा रही फ्लाइट में एक नाबालिग लड़की के साथ डॉक्टर द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. फ्लाइट के लैंड करते ही पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया, लेकिन तब तक आरोपी डॉक्टर वहां से निकल चुका था. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी डॉक्टर का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया.फ्लाइट में डॉक्टर ने 16 साल की लड़की से की अश्लील हरकत, अरेस्ट

घटना यूनाइटेड एयरलाइंस की एक फ्लाइट में हुई. वाशिंगटन स्टेट की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की सिएटेल से न्यू जर्सी जा रही थी. पीड़िता के अनुसार, फ्लाइट में उसकी आंख लग गई थी. उसके बगल वाली सीट पर बैठा शख्स (जो एक डॉक्टर बताया जा रहा है) अचानक से उसकी जांघ पर हाथ फेरने लगा. उसकी आंख खुली तो आरोपी ने तुरंत अपना हाथ हटा लिया.

इसके बाद आरोपी डॉक्टर ने एक बार फिर उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की. शिकायत करने पर फ्लाइट अटेंडेंट ने उसकी सीट बदल दी. फ्लाइट के लैंड करते ही एयरपोर्ट पहुंचे परिजनों को पीड़िता ने आपबीती सुनाई. इससे पहले कि परिजन एयरपोर्ट अथॉरिटी से शिकायत कर पाते आरोपी वहां से निकल गया.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में आरोपी की पहचान विजय कुमार कृष्णप्पा के रूप में हुई. उसके खिलाफ नाबालिग से अश्लील हरकत का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, विजय को जमानत भी मिल चुकी है. पुलिस उस पर नजर बनाए हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय एक महीने की मेडिकल फेलोशिप पर अमेरिका गया हुआ है.

You May Also Like

English News