फ्लाइट रद्द मामले को कांग्रेस ने भाजपा की धोखेबाजी बताया

कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर जगदलपुर विशाखापट्टनम विमान सेवा रद्द होने के लिए निशाना साधा है. दअरसल जगदलपुर विशाखापट्टनम विमान सेवा, उद्घाटन के एक दिन बाद ही रद्द कर दी गई है. सेवा को रद्द करने को लेकर कांग्रेस ने इसे भाजपा की आदतन धोखेबाजी का एक और उदाहरण बताया है. इस मामले पर प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता का कहना है कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए भाजपा सरकार ने आधी तैयारी के साथ विमान सेवा का प्रधानमंत्री से उद्घाटन करवा दिया. कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर जगदलपुर विशाखापट्टनम विमान सेवा रद्द होने के लिए निशाना साधा है. दअरसल जगदलपुर विशाखापट्टनम विमान सेवा, उद्घाटन के एक दिन बाद ही रद्द कर दी गई है. सेवा को रद्द करने को लेकर कांग्रेस ने इसे भाजपा की आदतन धोखेबाजी का एक और उदाहरण बताया है. इस मामले पर प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता का कहना है कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए भाजपा सरकार ने आधी तैयारी के साथ विमान सेवा का प्रधानमंत्री से उद्घाटन करवा दिया.     प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि उद्घाटन के पहले अनुमति की सारी औपचारिकताओं को पूरा नहीं करना ही बताता है कि सरकार की नीयत में खोट था. इसके पहले भी प्रधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ के पिछले प्रवास में दल्लीराजहरा रावघाट परियोजना के लोकार्पण में हड़बड़ी दिखाई गई थी. विमान सेवा के रद्द होने पर उन्होनें कहा कि पीएम  मोदी भी इस जुगत में रहते हैं कि येन केन प्रकारेण वे फीता काट लें, भले ही जिन योजनाओं और सुविधाओं का लोकार्पण कर रहे है वह दूसरे दिन ही बन्द ही क्यों न हो जाए.    गौरतलब है कि शुक्रवार को रायपुर से जगदलपुर होकर विशाखापट्टनम के लिए हवाई सेवा शुरू की गई, लेकिन विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने की वजह से फ्लाइट को पहले दिन ही रद्द करना पड़ा.

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि उद्घाटन के पहले अनुमति की सारी औपचारिकताओं को पूरा नहीं करना ही बताता है कि सरकार की नीयत में खोट था. इसके पहले भी प्रधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ के पिछले प्रवास में दल्लीराजहरा रावघाट परियोजना के लोकार्पण में हड़बड़ी दिखाई गई थी. विमान सेवा के रद्द होने पर उन्होनें कहा कि पीएम  मोदी भी इस जुगत में रहते हैं कि येन केन प्रकारेण वे फीता काट लें, भले ही जिन योजनाओं और सुविधाओं का लोकार्पण कर रहे है वह दूसरे दिन ही बन्द ही क्यों न हो जाए.

गौरतलब है कि शुक्रवार को रायपुर से जगदलपुर होकर विशाखापट्टनम के लिए हवाई सेवा शुरू की गई, लेकिन विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने की वजह से फ्लाइट को पहले दिन ही रद्द करना पड़ा.  

You May Also Like

English News