फ्लॉप फिल्मों का ऐसा असर कि झड़ गए सिर के बाल, ये हीरो जवानी में दिखने लगा उम्रदराज

फिल्म ‘तुम बिन’ के सुपर हैंडसम हीरो हिमांशु मलिक तो आपको याद ही होंगे। इस हीरो ने बॉलीवुड में अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन अब ये कहां हैं और क्या कर रहे हैं इसका किसी को कुछ पता नहीं है। 
फ्लॉप फिल्मों का ऐसा असर कि झड़ गए सिर के बाल, ये हीरो जवानी में दिखने लगा उम्रदराज

गुमनाम जिंदगी जी रहे इस हीरो ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। हिमांशु पहली बार सोनू निगम के एलबम ‘दीवाना’ में नजर आए थे। इस एलबम में हिमांशु को काफी पसंद किया गया था।

पहली फिल्म से रातोंरात स्टार बना थ्‍ाा ये हीराे, फिर ऐसे बुरे दिन आए

हिमांशु ने 1996 में फिल्म ‘काम सूत्रः द टेल ऑफ स्टोरी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो लगातार फिल्में करते रहे। साल 2000 में उन्होंन फिल्म ‘जंगल’ में काम किया।

साल 2001 में हिमांशु मलिक की फिल्म ‘तुम बिन’ आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्‍म में हिमांशु ने संदली सिन्हा और प्रियांशु चटर्जी के साथ काम किया था। 

इसके बाद साल 2003 में मल्लिका शेरावत के साथ ‘ख्वाहिश’ में काम किया। ये काफी बोल्ड फिल्म थी। फिल्म में हिमांशु ने मल्लिका के साथ 17 किस सीन दिए थे। लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

राखी सावंत ने ऐसी ड्रेस पहनकर किया डांस

‌फिर हिमांशु ने ‘एलओसी कारगिल’ ‘ख्वाहिश’ ‘रोग’ और ‘रेन’ जैसी फिल्में कीं लेकिन सारी की सारी फ्लॉप हो गईं। बॉलीवुड में हिमांशु के नाम करीब 12 फिल्में हैं लेकिन सारी की सारी फ्लॉप साबित हुईं। 

 

अब तो हिमांशु की हालत ऐसी हो गई है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है। इस स्मार्ट हीरो ने प्रोड्यूसर के तौर पर भी हाथ आजमाया लेकिन नाकामयाबी हाथ लगी। अब तो इनके सिर के सारे बाल भी झड़ गए हैं। शायद ये फ्लॉप फिल्मों का असर है। 
 

You May Also Like

English News