बच्ची को रेप के बाद हुई ऐसी गंभीर बीमारी, आरोपी को मिली 42 साल की सजा

अमेरिका में सिटी कोर्ट ने बलात्कार के आरोपी एक युवक को 42 साल की सजा सुनाई है. बीते साल आरोपी ने एक 4 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. मगर रेप के बाद से पीड़ित बच्ची को लाइलाज यौन रोग ने घेर लिया. इस बात को गंभीरता से लेते हुए कोर्ट ने आरोपी को 42 साल की कैद-ए-बामुशक्कत की सजा सुनाई है.

बच्ची को रेप के बाद हुई ऐसी गंभीर बीमारी, आरोपी को मिली 42 साल की सजा

दिल दहला देने वाला यह शर्मनाक मामला अमेरिका के मोंटाना राज्य का है. जहां 26 फरवरी 2016 को चार वर्षीय बच्ची अपने घर के पास पार्क में खेल रही थी. उसी समय जॉन विलियम नामक आरोपी लिएबा पार्क में पहुंचा और बच्ची को बहला फुसला कर एक सुनसान जगह पर ले गया था. वहां जाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ पहले बलात्कार किया और फिर गला दबाकर उसे जान से मारने की कोशिश की थी.

इस हमले के बाद बच्ची बेहोश हो गई थी. आरोपी जॉन ने समझा की बच्ची मर गई है. और वह उसे एक पुराने ट्रक में फेंक कर वहां से फरार हो गया था. जब मासूम लड़की देर तक अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के तहत बच्ची को पुराने खराब ट्रक से बरामद कर लिया.

बच्ची की हालत को देखते हुए उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई. जब पीड़ित बच्ची की साथ खेलने वाली उसकी दोस्त से पूछताछ की गई तो पुलिस को कई अहम सुराग मिल गए. उसी के आधार पर घटना के अगले दिन ही पुलिस ने जॉन को गिरफ्तार कर लिया था.

इसके बाद यह मामला कोर्ट में चल रहा था. इसी वर्ष अप्रैल में पीड़िता के वकील ने कोर्ट में बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट भी दाखिल की थी. रिपोर्ट अनुसार, बच्ची अब एक लाइलाज यौन रोग से पीड़ित है, जिसका ठीक होना बेहद मुश्किल है. बीते दिन कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनने के बाद इस मामले में आरोपी को 42 साल की कड़ी सजा का सुना दी.

loading...

You May Also Like

English News