बच्ची से रेप कर फांसी लगाने जा रहे हैवान को लोगों ने दबोचा!

लखनऊ : राजधानी के पीजीआई हैबतमऊ मवैया गांव में बीती 20 अगस्त की रात घर में सो रही सात साल की बच्ची को उसी के पड़ोस में रहने वाले युवक ने उठा लिया और सूनसान ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। किशोरी के शोर मचाने पर उसका मुंह बन्द कर उसे उसके कमरे पर छोड़ गया। तीन दिन तक परिवार के लोगों ने सोच-विचार के बाद बुधवार शाम पीजीआई थाने पहुंच आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


गोसाईगंज निवासी शिवकुमार अपनी पत्नी व दो बच्चों के सााि पीजीआई के हैबतमऊ मवैया इलाके में किराये के मकान में रहता है। बताया जाता है कि वह मजदूरी का काम करता है। शिवकुमार के कमरे के बगल में दूसरा परिवार भी किराये पर रहता है।

आरोप है कि शिव कुमार ने बीती 20 अगस्त की रात में कमरे में सो रही पड़ोसी की सात साल की बच्ची को सोती हालत में उठा ले गया। इसके बाद उसने सुनसान जगह पर उसके साथ दुराचार किया। इस पर बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसको मुंह दबा दिया और फिर उसको कमरे के पास ले जाकर छोड़ गया। इस बीच इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो गयी।

लोगों का कहना था कि रात में जब मामला उजागर हुआ तो शिव कुमार ने अपने कमरे में पहुुंच कर फांसी लगाने का प्रयास किया और अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताया। इसके बाद लोगों ने उसको फंदे से नीचे उतारा। वहीं मौका देख कर वहां से भाग निकला। इसके बाद परिवार के लोग सोच-विचार में पड़ गये।

बुधवार को वह लोग शिकायत लेकर पीजीआई पुलिस के पास पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फौरन इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर ली। वहीं पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परिक्षण भी कराया। इस मामले में गुरुवार को पीजीआई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

You May Also Like

English News