बच्चे की TC पर प्रिंस‌िपल ने ल‌िखी प‌िता के चर‌ित्र की ऐसी बात, मच गया हंगामा

बच्चे के स्थानांतरण प्रमाण पत्र पर स्कूल प्रशासन ने प‌िता के ल‌िए एक ऐसी बात ल‌िख दी ज‌िसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। मामला इतना बढ़ गया क‌ि प‌िता थाने तक पहुंच गए। बच्चे की TC पर प्रिंस‌िपल ने ल‌िखी प‌िता के चर‌ित्र की ऐसी बात, मच गया हंगामाBJP-JDU सरकार पर राहुल गांधी का वार- हमें तीन महीने से पता था, नीतीश ने…

दरअसल, एक स्कूल में बच्चे की टीसी पर पिता का चरित्र लिखने का मामला सामने आया है। टीसी पर लिखा गया है कि पिता का चरित्र ठीक नहीं है। पीड़ित पिता ने एसपी देहात से मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

आरोप यह भी स्कूल प्रबंधन ने टीसी के नाम पर अवैध वसूली कर रहा है। एसपी देहात ने अरुण कुमार को मामले में जांच कराने का आश्वासन दिया है। वहीं स्कूल प्रबंधक पिता पर अभद्रता करने का आरोप लगा रहा है।

बुधवार को अरुण कुमार निवासी साउथ सिविल लाइन एसपी देहात मणिकांत मिश्रा से मिलने सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचा। अरुण कुमार का कहना था कि उसका बेटा प्रशांत प्रधान आरटीओ ऑफिस के पास स्थित चिल्ड्रन एकेडमी में पढ़ता था, लेकिन वह स्कूल प्रबंधन द्वारा दी जा रही सेवा से खुश नहीं था जिसके चलते उसने रुड़की के ही किसी अन्य स्कूल में प्रवेश कराने का फैसला लिया। 

अवैध वसूली कर रहा स्कूल प्रशासन 

जिसके चलते उसने स्कूल में टीसी काटने के लिए पत्र दिया था। आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने प्रशांत प्रधान की टीसी पर पिता अरुण कुमार का चरित्र लिख दिया। जबकि स्कूल प्रबंधन टीसी पर पिता का चरित्र नहीं लिख सकता है।

अरुण का कहना था कि उसका चरित्र लिखने का अधिकार डीएम व एसएसपी को है। आरोप यह भी था कि स्कूल प्रबंधन जमकर अवैध वसूली कर रहा है। जिसके चलते टीसी काटने के नाम पर पांच सौ रुपये वसूले गए है।

​अरुण कुमार ने एसपी देहात से मामले को लेकर कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी देहात ने अरुण को आश्वासन दिया है कि टीसी पर चरित्र लिखने के आरोप की जांच करा ली जाएगी, जिसके बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

अरुण कुमार ने टीसी कटवाने को लेकर अभद्रता करते हुए स्कूल में धरना आदि की धमकी दी थी। जिसके चलते टीसी पर पिता का चरित्र लिखा गया है। मामले की एक-एक कॉपी स्कूलों के साथ-साथ डीएम व एसएसपी को भी की गई है।

loading...

You May Also Like

English News