बच्चों के भ्रूण का सूप पीते हैं इस देश के लोग..

कई बार संबंध बनाने में अपनी उत्तेजना को बेहद खास समझते हैं. इसे ही बढ़ाने के लिए वे तरह-तरह के प्रयोग करते हैं. इसके लिए वो विचित्र खान पान का भी ध्यान रखते हैं. अजीब खान पान के चलते ही वो अपने अंदर सम्भोग की क्षमता बढ़ाते हैं. आज हम आपको ऐसी चीज़ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. कई बार संबंध बनाने में अपनी उत्तेजना को बेहद खास समझते हैं. इसे ही बढ़ाने के लिए वे तरह-तरह के प्रयोग करते हैं. इसके लिए वो विचित्र खान पान का भी ध्यान रखते हैं. अजीब खान पान के चलते ही वो अपने अंदर सम्भोग की क्षमता बढ़ाते हैं. आज हम आपको ऐसी चीज़ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे.   दरअसल, यौन संबंध बनाने के लिए उत्तेजना का होना बेहद जरुरी है. इसके लिए लोग डॉक्टर से भी परामर्श लेते हैं और कई तरह के इलाज भी करवाते हैं. लेकिन ये जानकर आपको हैरानी होगी कि चीन के लोग अपनी यौन उत्तेजना को बढ़ाने के लिए बच्चो के भ्रूण का सूप बना कर पीते हैं. बता दें, चीन के दक्षिण गुआंगडोंग प्रांत के एक कसबे में ये रिवाज है और परम्परा के चलते यहाँ पर हर्बल बेबी सूप पीना एक रिवाज हो गया है जो कई सालों से चला आ रहा है और आज भी बरकरार है.  इतना ही नहीं यहाँ के लोग यौन शक्ति को बढ़ाने के लिए बच्चों के सूप और मांस का सेवन करते हैं जो उनके लिए बेहद खास होता है. इसी को देखते हुए चीनी सरकार ने ये कानून बनाया है जो इस नियम का पालन करते हैं वो केवल एक ही बच्चे को जन्म दे सकते हैं. अगर दूसरा बच्चा होने को होता है तो उसे मार दिया जाता है जिसके कारण बेबी सूप आसानी से मिल जाता है. चीन में मृत बच्चों और भ्रूण की कीमत 20 हजार से 25 हजार रुपए तक होती है, वहीं ताइवान में इनकी कीमत कम होती है.

दरअसल, यौन संबंध बनाने के लिए उत्तेजना का होना बेहद जरुरी है. इसके लिए लोग डॉक्टर से भी परामर्श लेते हैं और कई तरह के इलाज भी करवाते हैं. लेकिन ये जानकर आपको हैरानी होगी कि चीन के लोग अपनी यौन उत्तेजना को बढ़ाने के लिए बच्चो के भ्रूण का सूप बना कर पीते हैं. बता दें, चीन के दक्षिण गुआंगडोंग प्रांत के एक कसबे में ये रिवाज है और परम्परा के चलते यहाँ पर हर्बल बेबी सूप पीना एक रिवाज हो गया है जो कई सालों से चला आ रहा है और आज भी बरकरार है.

तना ही नहीं यहाँ के लोग यौन शक्ति को बढ़ाने के लिए बच्चों के सूप और मांस का सेवन करते हैं जो उनके लिए बेहद खास होता है. इसी को देखते हुए चीनी सरकार ने ये कानून बनाया है जो इस नियम का पालन करते हैं वो केवल एक ही बच्चे को जन्म दे सकते हैं. अगर दूसरा बच्चा होने को होता है तो उसे मार दिया जाता है जिसके कारण बेबी सूप आसानी से मिल जाता है. चीन में मृत बच्चों और भ्रूण की कीमत 20 हजार से 25 हजार रुपए तक होती है, वहीं ताइवान में इनकी कीमत कम होती है.

You May Also Like

English News