बडगाम में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका, सुरक्षा बलों ने चारों ओर से घेरा

कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. बडगाम जिले के दरबग गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर के बाद जैसे ही सुरक्षाबलों ने गावं को चारों ओर से घेरा तो दूसरी ओर गोलीबारी शुरू हो गई.सुरक्षा बलों को आशंका है कि इस इलाके में दो आतंकी छुपे हो सकते हैं. जिस घर में आतंकी छिपे हैं वहां सेना ने आईईडी लगाया है और गोलीबारी जारी है.

एक ओर जहां सुरक्षाकर्मी आतंकियों से लड़ रहे हैं तो दूसरी ओर मुठभेड़ वाली ही जगह के पास कुछ स्थानीय युवक आतंकियों के समर्थन में पत्थरबाज़ी कर रहे हैं. युवक मुठभेड़ में लगे सुरक्षाबलों पर पत्थरबाज़ी कर रहे हैं ताकि आतंकियों को भगाया जा सके. स्थानीय युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर नारेबाज़ी भी कर रहे हैं.

रविवार को ही सेना ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को मार गिराया था जिसके विरोध में कुछ लोग सड़कों पर उतर आए और सड़क जाम कर सेना की गाड़ी पर पथराव किया. हंगामा कर रहे लोगों ने सड़क पर लकड़ी का बड़ा सा टुकड़ा रख कर रास्ता बंद कर दिया और नारेबाजी भी की. आतंकियों की मौत के विरोध में लोगों ने त्राल में भी खूब हंगामा किया और सेना की गाड़ियों को निशाना बनाया. हालांकि, सेना की गाड़ी हंगामा कर रहे लोगों के करीब पहुंची तो वो वहां से भागने लगे.

हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों की मौत के विरोध में पुलवामा के कई इलाकों में दुकानें बंद रही. जहां सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में मारे गए आतंकी रईस वानी और फारूख हुर्रा के नमाज़े-ए-जनाजा में सैंकड़ों की तादाद में लोग जुटे और खूब नारेबाज़ी की. इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने हवाई फायरिंग भी की.मुठभेड़ पर और जानकारी आना अभी बाकी है.

You May Also Like

English News