बड़ा खुलासा: कमाई के मामले में ‘कंगाल’ हुईं कंगना, ऋतिक रोशन से दुश्मनी पड़ी महंगी….

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को ऋतिक रोशन से दुश्मनी करना काफी मंहगा पड़ गया। उनके झगड़े का असर उनकी कमाई और विज्ञापनों पर साफ देखा जा सकता है। दरअसल बॉक्स ऑफिस पर दो फ्लॉप फिल्में ‘सिमरन’ और ‘रंगून’ देने वाली कंगना ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है।  बड़ा खुलासा: कमाई के मामले में 'कंगाल' हुईं कंगना, ऋतिक रोशन से दुश्मनी पड़ी महंगी....

अभी-अभी: अवार्ड मिलते ही इस मशहूर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा….

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने इस बात का खुलासा किया कि ऋतिक और अपने रिश्तों की सच्चाई लोगों के सामने रखने और नेपोटिज्म पर खुलकर बात करने का सीधा असर उनकी कमाई पर पड़ा है।

बता दें कि कंगना को आखिरी बार हंसल मेहता की फिल्म ‘सिमरन’ में देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को काफी निराश किया। फिल्म ‘सिमरन’ से पहले कंगना शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘रंगून’ में भी दिखाई दी थीं। हालांकि फिल्म पर्दे पर कुछ कमाल नहीं कर पाई पर दर्शकों ने इस फिल्म में कंगना के किरदार को काफी सराहा।  

कंगना का कहना है कि दो फ्लॉप फिल्मों के बावजूद उनकी डिमांड में कोई कमी नहीं आई पर इसका काफी बुरा असर उनकी कमाई पर पड़ा है। कंगना ने कहा, ‘विज्ञापन कम हो गए हैं और मेरी कमाई का ग्राफ भी गिर गया है। मैंने सोचा था कि जल्द ही मैं अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोलूगी पर अभी ऐसा नहीं हो पाएगा’। हालांकि कंगना ने ये भी साफ कर दिया कि कमाई पर असर पड़ने का ये मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि उनके पास काम की कोई कमी है। 

कंगना ने बताया कि फिलहाल उनके पास तीन फिल्मों के ऑफर है, मनाली में एक घर और पाली हिल में एक ऑफिस है। उन्होंने बताया कि जल्द ही वो हार्वर्ड के लिए भी रवाना होने वाली हैं। अपने इंटरव्यू को पॉजिटिव नोट पर खत्म करते हुए कंगना ने कहा, ‘मैं नहीं चाहती कि मेरी लाइफ लोगों के लिए एक कहानी बन कर रह जाए, बल्कि मैं चाहती हूं कि यंग लड़कियां मेरी लाइफ को एक प्रेरणा स्त्रोत की तरह देखें। जिसके लिए मैं निरंतर प्रयास करती रहूंगी’। बता दें जल्द ही दर्शकों को कंगना रानी लक्ष्मी बाई की बायोपिक में दिखाई देंगी। 

You May Also Like

English News