बड़ा धमाका कर सकती है ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, प्रथम दिन 10 करोड़ के पार…

पिछले तीन सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली-2 का खुमार छाया हुआ था। बाहुबली-2 के खुमार को इस सप्ताह प्रदर्शित होने जा रही फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड उतारने में कामयाब होगी इसकी पूरी संभावना है। हालांकि गत सप्ताह प्रदर्शित हुई मेरी प्यारी बिंदु और सरकार 3 का जादू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला।बड़ा धमाका कर सकती है ‘हाफ गर्लफ्रेंड’, प्रथम दिन 10 करोड़ के पार...

छोटे शहर का रहने वाला माधव झा (अर्जुन कपूर)और दिल्ली की तेज तर्रार लडक़ी रिया सोमानी (श्रद्धा कपूर) की यह प्रेम कहानी दर्शकों का दिल जीत पाएंगी या नहीं यह तो आगे ही पता चलेगा लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को लोग पसंद कर रहे हैं जिसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में सफल होगी।

इस फिल्म के ट्रेलर और गीतों को देखकर मोहित सूरी की सफल फिल्म ‘एक विलेन’ का ख्याल आता है। ऐसा महसूस हो रहा है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बडा धमाका कर सकती है। इस फिल्म का बजट जरूर कम है लेकिन इसका दिल बहुत बडा है। यह फिल्म चेतन भगत की नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है। इस प्रेम कहानी में बहुत सारे मोड हैं। वैसे भी जब-जब कोई मधुर गीत संगीत से सजी प्रेम कहानी परदे पर आयी है उसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त की है।

मोहित सूरी इससे पहले भी अच्छी और कामयाब फिल्में दे चुके हैं। ऐसे में हॉफ गर्लफ्रेंड से उम्मीद है कि यह पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बडा धमाका कर सकती है। युवाओं में इस फिल्म को लेकर जो क्रेज नजर आ रहा है वह धमाके का संकेत दे रहा है। लगभग 2200 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित होने जा रही मोहित सूरी की हाफ गर्लफ्रेंड पहले दिन 10 करोड से ज्यादा का कारोबार कर सकती है। अपने प्रथम तीन दिन में यह फिल्म 30 से 35 करोड का कारोबार करने में सफल होगी।

हालांकि इसके साथ ही एक और फिल्म हिन्दी मीडियम का प्रदर्शन भी होने जा रहा है। अलग- अलग टारगेट ऑडियंस होने की वजह से दोनों ही फिल्में एक दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर नुकसान नहीं पहुँचाएगी। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। दोनों ही फिल्मों का जॉनर अलग है और इस वजह से दोनों फिल्मों के दर्शक अलग-अलग होंगे। हिंदी मीडियम 800 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित होने जा रही है।

इरफान खान अभिनीत यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड के आसपास कारोबार करने में सफल हो सकती है। अपने प्रथम तीन दिन में यह फिल्म 7 करोड से ज्यादा का कारोबार कर सकती है। जिस तरह से दोनों फिल्मों को लेकर बातें हो रही है उसे देखकर ये कह सकते हैं दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी। जहाँ हिंदी मीडियम का टॉपिक कमाल का है वहीं हाफ गर्लफ्रेंड की कहानी और गाने काफी चर्चा में है।

You May Also Like

English News