बड़ा फैसला : बीजेपी नहीं लड़ाएगी मौजूदा पार्षदों को चुनाव, युवाओं को देगी मौका

बीजेपी ने आने वाला एमसीडी चुनाव किसी भी निगम पार्षद को नहीं लड़ाने का फैसला किया है. न ही पार्षद के रिश्तेदार को ही टिकट दिया जाएगा. इसके पीछे नए लोगों को मौका दिए जाने का कारण बताया जा रहा है.बड़ा फैसला : बीजेपी नहीं लड़ाएगी मौजूदा पार्षदों को चुनाव, युवाओं को देगी मौका

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि आने वाला एमसीडी चुनाव किसी भी मौजूदा निगम पार्षद को नहीं लड़ाया जाएगा. न ही इनके रिश्तेदारों को भी पार्टी मैदान में नहीं उतारेगी. नए लोगों को मौका दिया जाएगा. तिवारी ने कहा कि पार्टी के पास कार्यकर्ताओं की कोई कमी नहीं है इसलिए निगम पार्षद पार्टी का काम करेंगे.

बीजेपी मौजूदा निगम पार्षदों को चुनाव नहीं लड़ाने के लिए बेशक नए लोगों को चुनाव लड़ाने का तर्क दे रही हो लेकिन पार्टी किसी भी कीमत पर एमसीडी चुनाव हरना नहीं चाहती.

सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने जो आंतरिक सर्वे कराया है उसमें किसी भी निगम पार्षद की रिपोर्ट सही नहीं है, ऐसे में सभी निगम पार्षद को चुनाव नहीं लड़ाने का फैसला पार्टी ने किया है. गौरतलब है कि इस वक्त तीनों एमसीडी (नॉर्थ, साउथ और ईस्ट) में बीजेपी का कब्जा है.

You May Also Like

English News