बड़ा हादसा: यूपी के फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा, 11 लोगों की मौत!

फीरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में रविवार की शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ। सिरसागंज के निकट हाईवे स्थित सोथरा चौराहा पर दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। अनियंत्रित ट्रक चौराहा पर मुड़ते वक्त पलटने के कारण एक वैगनआर कार एवं ऑटो सहित चौराहा पर खड़े राहगीर ट्रक के नीचे दब गए।


सूचना पर पहुंचे आला अधिकारियों को ट्रक के नीचे दबे शवों को निकालने की कवायद डेढ़ घंटे से ज्यादा समय लगा। हादसे में तीन लोग घायल भी हैं। सिरसागंज सोथरा चौराहा पर ओवरब्रिज का निर्माण चल रहा है। रविवार शाम पांच बजे करीब चौराहा पर भीड़ थी। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे हरियाणा का ट्रक नंबर एचआर 55 टी 4068 ने चौराहा पर पहुंचाए चालक ने ट्रक को मोडऩे का प्रयास किया।

रफ्तार अधिक होने से ट्रक पलट गया। चौराहा पर साइड में खड़ी आगरा की एक वैगन आर कार एवं ऑटो सहित निकट खड़े हुए कुछ लोग ट्रक के नीचे दब गए। हादसे से चौराहा पर अफरा-तफरी मच गई। कई लोगों के ट्रक के नीचे दबे होने की सूचना पर पुलिस के साथ में एसडीएम चंद्रभानु मौके पर पहुंच गए। ट्रक को उठाने के लिए जेसीबी मंगाई गई लेकिन जेसीबी के असफल होने पर क्रेन मंगा कर ट्रक को हटाया गया।

इधर हादसे में कई लोगों की मौत की खबर पर डीएम नेहा शर्मा एवं एसएसपी डॉण्मनोज कुमार भी यहां पहुंच गए। घायलों को निकाल कर संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद भिजवाया गया। हादसे में देर शाम तक 11 लोगों के मरने की पुष्टि हो गई है।

मरने वालों में तीन लोगों की शिनाख्त हुई हैए जिनमें मैनपुरी थाना बरनाहल क्षेत्र के नगला फूल सहाय निवासी 35 वर्षीय मनोज यादव, 14 वर्षीय हिभांशू एवं आठ वर्षीय प्रांशू हैं जो ऑटो में सवार थे। वहीं कार सवार आधा दर्जन मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वैगनआर कार आगरा के बरौली अहीर की है।

You May Also Like

English News