बड़ा हादसा: लोगों से भरी ट्रैक्टर ट्राली खाई में गिरी, 8 की मौत, चार घायल!

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गयी। इस हादसे में दरी बेचने जा रहे 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि चार घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


घटना के तुरंत बाद मौके पर एसपी आरएम भारद्वाज समेत कई अन्य अधिकारी भी पहुंचे। पुलिस का कहना है कि 12 लोग जिनमें मृतक भी शामिल हैं वे मुरादाबाद जिले के ही दो गांवों के रहने वाले थे। एसपी ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस का कहना है कि रजपुरा थाना अंतर्गत गंवा.अनूपशहर मार्ग के टी पॉइंट पर शनिवार तड़के लगभग 2 बजे मुरादाबाद के डिलारी से कुछ लोग दरी बेचने ट्रैक्टर से अलीगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान ट्रैक्टर खाई में पलट गयाए जिसमें वसीम अहमद, मुकर्रम अली, साजिद अली,असलम,नासिर,अब्दुल कयूम, कमरुल जमा और सलीम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सड़क हादसे में 4 लोग घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए सीएचसी रजपुरा में भर्ती कराया गया है। एसएचओ राजकुमार सिंह के मुताबिकए ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार होने की वजह से नियंत्रण खो बैठा जिसके कारण पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। इसकी वजह से वाहन खाई में गिर गया।

उसी रास्ते से जा रहे कुछ लोगों ने डायल 100 पर घटना की सूचना दीए जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। जेसीबी मशीन के जरिए ट्रैक्टर ट्रॉली को ऊपर लाया गया और उसमें दबे हुए शवों को निकाला गया।

You May Also Like

English News