बड़ी खबर: राम मंदिर सोने की चादर चढ़ाएंगे मुसलमान, और फिर करेंगें ये…

अयोध्या में राम मंदिर बनवाने की मुहिम तेज हो गई। राम मंदिर बनवाने के लिए कुछ मुसलमान आगे आए हैं। उन्होंने कहा है कि वे मंदिर निर्माण के लिए दुआ करेंगे और दरगाह पर सोने की चादर चढ़ाएंगे। ये ही नहीं 1000 लोगों को खाना खिलाएंगे।जानकारी के अनुसार ये मुसलमान बाराबंकी के है। आ रही खबरों के अनुसार मुस्लिम समाज के करीब 15 लोग बाराबंकी के देवा शरीफ दरगाह में चादर चढ़ाकर अयोध्या में भव्य राममंदिर निर्माण के लिये मन्नत मांगेगे और चादर चढ़ाएंगे ।

बड़ी खबर: राम मंदिर सोने की चादर चढ़ाएंगे मुसलमान, और फिर कारेंगें ये...

 देवा में हाजी वारिस अली शाह की दरगाह राजधानी लखनऊ से करीब 45 किलोमीटर दूर है । श्री राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष मो आजम खान ने 2 जुलाई को एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए बताया कि वह सोमवार को राम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच के करीब 15 कार्यकर्ता अयोध्या जाएंगे और वहां दरगाह पर चादर चढ़ाकर दुआ मांगेंगे कि अयोध्या में राम लला का भव्य मंदिर बनें ।

आजम ने कहा कि अगर अयोध्या में राम जन्म भूमि पर जहां उनका जन्म हुआ था भव्य राम मंदिर का निर्माण हो गया तो हम दरगाह पर 1000 गरीब लोगों को भोजन कराएंगे तथा दरगाह पर सोने चांदी की चादर भी चढ़ाएंगे। देवा में हाजी वारिस अली शाह की दरगाह काफी मशहूर है और यहां हिन्दू मुस्लिम दोनों धर्मो के लोग आते हैं और मन्नत मांगते हैं। ये नहीं यहां देश-विदेश से लोग आते हैं। यहां विदेश से भी श्रद्धालु आते हैं। ऐसे में हमारी मन्नत जरूर कबूल होगी। आपको बता दें कि इससे पहले कुछ मुसलमान राम मंदिर बनाने के लिए अयोध्या में एक ट्रक ईट लेकर पहुंचे थे। 

You May Also Like

English News