बड़ी खबर : अब TV पर कभी भी नजर नहीं आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू

16 मार्च को पंजाब सरकार में अहम जिम्मेदारी संभालने जा रहे विधायक नवजोत सिंह सिद्धू अब टेलीविजन पर सिर्फ द कपिल शर्मा शो में ही दिखाई देंगे। बाकी TV के किसी कार्यक्रम में वो नजर नहीं आएंगे।

क्रिकेट मैच में कमेंट्री, एडवरटाइजमेंट या अन्य किसी भी टेलीविजन प्रोग्राम का हिस्सा नहीं बनेंगे। यह जानकारी सिद्धू की पत्नी पूर्व विधायक डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने दी।

व्‍हाइट हाउस ने साझा की वो जानकारी जिसे ट्रम्प अबतक छुपा रहे थे

डॉ. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि सिद्धू के पास बड़ी जिम्मेदारी होगी। हफ्ते में कपिल शर्मा का शो सिर्फ दो दिन प्रसारित होता है, जिसकी शूटिंग शनिवार को होती है। दो दिन के प्रोग्राम की शूटिंग छह घंटे में कंप्लीट हो जाती है। अमृतसर से मुंबई के लिए डायरेक्ट फ्लाइट्स हैं और वे शूटिंग खत्म करके लौट आया करेंगे।

डॉ. सिद्धू ने कहा कि पिछली सरकार के कार्यकाल में नवजोत सिंह सिद्धू के कई ड्रीम प्रोजेक्ट्स को दबाया गया था जिनको अब अमृतसर से सांसद बने गुरजीत सिंह औजला चालू करवाएंगे।
औजला अमृतसर के विकास को लेकर काफी गंभीर हैं और वे सिद्धू के प्रोजेक्ट पर चर्चा कर चुके हैं। अब वे इन प्रोजेक्ट को अमल में लाने के लिए पंजाब और केंद्र सरकार के स्तर पर काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि पंजाब को विकसित बनाने के लिए हर फील्ड के एक्सपर्ट के साथ बैठकर पॉलिसी बनाई जाएंगी, ताकि लोगों को सही लाभ मिले। एग्रीकल्चर, इंडस्ट्री, ट्रेड, एजुकेशन और डेवलपमेंट की सही पॉलिसी बनाकर पंजाब को खुशहाल राज्य बनाया जाएगा।
डॉ. सिद्धू ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू अच्छी तरह से जानते हैं कि पंजाब में नशा सबसे बड़ा मुद्दा है। हर दूसरा घर नशे से परेशान है। रेगुलेटरी पॉलिसी बनाकर नशे का कारोबार करने वालों पर नकेल कसी जाएगी।
आज तक सिर्फ नशा करने वालों को पकड़ा जा रहा था, लेकिन अब नशे का कारोबार करने वालों पर कार्रवाई होगी। नशे का कारोबार करने वाला चाहे कोई राजनेता हो या फिर कोई आम व्यक्ति इस पॉलिसी के तहत सबको कड़ी सजा होगी।
उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि आम आदमी पार्टी कोई पार्टी नहीं हैं, पर उसमें कुछ लोग ऐसे थे जो पंजाब का भला चाहते हैं। लेकिन दिल्ली के नेताओं ने उनकी चलने नहीं दी। हमारी कोशिश रहेगी कि इन लोगों को कांग्रेस में शामिल करके पंजाब के हित के लिए कार्य किया जाए।

You May Also Like

English News