बड़ी खबर: अभी-अभी बसपा के 100 नेतओं ने इस पार्टी को किया ज्वाइन, जानिए क्यों!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी में आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी। बसपा के पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज के साथ सौ के करीब नेताओं ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने इन सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।


समाजवादी पार्टी के कार्यालय में बहुजन समाज पार्टी की सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे इंद्रजीत सरोज के साथ राधेलाल यादव, हीरा पटेल, निर्मल वर्मा व पुष्पा रावत समेत 94 नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने लाल टोपी पहना कर इन सभी का स्वागत किया।

इंद्रजीत सरोज के साथ अन्य को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी तो आपका घर है। अखिलेश यादव ने कहा कि इंद्रजीत सरोज सदन में गरीबों, पिछड़ी की आवाज पहुंचाने वाले जमीनी नेता है। इनके साथ ही जो बीएसपी में कई पदों पर रहे उनका और सभी सहयोगियों के स्वागत करता हूं।

अखिलेश यादव ने कहा आप सभी को भरोसा दिलाता हूं सपा आपका घर है। उन्होंने कहा कि सरोज बेहतर काम करेंगे। सपा में इतने सारे लोग मिल गए हैं। सबके बुलाने के बाद भी सरोज ने सपा जॉइन की इसके लिए धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि नवरात्र के पहले दिन ये सबसे शुभ काम हुआ है। इंद्रजीत सरोज ने कहा कि हम लगातार लोगो को जोड़ेंगे। बसपा में अघोषित इमरजेंसी थी।

मैं पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर स्वामी प्रसाद मौर्य का दबाव था लेकिन मैंने तो समाजवादी पार्टी में शामिल होने का मन बनाया था। भाजपा तो झूठों की पार्टी है सपा लोगों को आगे ले जाने वाली पार्टी है। मैं समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाने में अपना पूरा जोर लगा दूंगा। भाजपा सरकार जनता को ठगने का काम कर रही हैए सिर्फ बोलती है। हम तो 2022 में सपा की सरकार बने इसके लिए मेहनत करेंगे।

You May Also Like

English News