बड़ी खबर: इन विरोधियों ने भी दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई!

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 67 साल के हो गए हैं। जन्मदिन के मौके पर सुबह.सुबह पीएम मोदी अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लेने के लिए गांधीनगर पहुंचे। मोदी मां से कुछ देर मिले और आशीर्वाद लेने के बाद लौटे। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को वादनगर में हुआ था। इसके अलावा पीएम आज नर्मदा नदी पर बने सरदार सरोवर बांध का उद्घाटन करेंगे। अपने 67वें जन्मदिन पर मोदी बांध के 30 दरवाजे खोलेंगे।


प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पूरे देशभर से सोशल मीडिया के जरिए उनके लिए बधाई संदेशों का तांता लगना शुरू हो गया। प्रधानमंत्री के विरोधियों में से एक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। राहुल ने ट्विटर पर लिखा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

आजजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए कहा किए जन्मदिन की बधाईए भगवान आपको लंबी उम्र और स्वस्थ शरीर दे।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर कहा मोदी जी को उनके जन्मदिन पर मेरी शुभकामनायें। भगवान उन्हें अपनी गलतियों को स्वीकारने और उन्हें सुधारने की सदबुद्धि दे।

loading...

You May Also Like

English News