बड़ी खबर: एक तरफ देशवासी मना रहे थे क्रिसमस, दूसरी तरफ इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

हमारे फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे ऐसे अभिनेता हुए है जिन्होंने हमारी फिल्म इंडस्ट्री को न जाने कितनी हिट फिल्मे दी है!कुछ अभिनेता तो ऐसे हुए है जिनकी कुछ यादगार फिल्मो को आज भी लोग नहीं भुला पाए है!आज हम बात करने जा रहे है एक ऐसे अभिनेता की जिन्होंने हमारे बालीवुड में बहुत सारी फिल्मे की है और दर्शको का भर पूर मनोरंजन भी किया है!हम बात कर रहे है पार्थ मुखोपाध्याय की जो आज हमारे बीच में नहीं रहे है उनकी म्रत्यु हो गई है! वह एक अभिनेता के रूप में शशक्त अभिनेता थे उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बहुत दिन तक सेवा की है वह बहुत दिन से बीमार चल रहे थे!

हम आपको बताते चले कि अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय जो की एक बंगाली अभिनेता थे, सोमवार को एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। उनकी उम्र 70 वर्ष थी। वह कुछ समय बीमार चल रहे थे!उन्होंने एक बंगाली अभिनेता के रूप में कई सारी हिट फिल्मे की है!

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, उन्हें किडनी की समस्या थी. जिसके बाद उन्हें 22 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पार्थ ने 1958 एक अभिनेता के रूप में अपना अभिनय करियर शुरू किया था। उन्होंने कई फिल्मों में यादगार प्रदर्शन किया था!वह बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के जाने मने अभिनेता थे! बहुत से लोगो को उनकी मौत से काफी गहरा सदमा लगा है बहुत से लोगो ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है!

आपको बताते हुए चले कि उनकी मृत्यु के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर अपना शोक व्यक्त करते हुए लिखा “अनुभवी अभिनेता पार्थ मुखर्जी की मौत की उदासी मेरी भावनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं”उन्होंने कहा कि यह एक ऐसे अभिनेता थे जिनको पूरा देश हमेशा ही यद् रखेगा!भगवन उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे !आप सभी भी उनकी आत्मा की शांति के लिए इश्वर से कामना कीजिये की उन्हें मोक्ष की प्राप्ति हो!

You May Also Like

English News