अभी अभी: ओडिशा के भुवनेश्वर स्थित लिंगराज मंदिर जाएंगे पीएम मोदी

PM नरेंद्र मोदी आज ओडिशा के भुवनेश्वर स्थित लिंगराज मंदिर जाएंगे। हवाईअड्डे से राजभवन तक मोदी के रोड शो में कई सांस्कृतिक दल कार्यक्रम पेश कर रहे हैं।

पवित्र मक्का में फाड़े गए इस बड़ी एक्ट्रेस के कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

राज्य भाजपा प्रवक्ता सज्जन शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विख्यात लिंगराज मंदिर भी जाएंगे। बैठक में शामिल होने से पहले प्रधानमंत्री जनता मैदान में जनजातीय समुदाय के छात्रों से मिलेंगे।

ओडिशा में विधानसभा चुनाव दो साल बाद होने हैं, लेकिन बीजेपी ने राज्य में चुनावी जीत के लिए तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं।

भाजपा की 2 दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार से यहां शुरू हुई। हाल में हुए विधानसभा चुनावों में जीत के साथ ही भाजपा ने ओडिशा के पंचायत चुनाव में भी अच्छी सफलता हासिल की थी। इसके बाद पार्टी ने अपना जोर अब राज्य की सत्ता में आने पर लगा दिया है। 

मोदी 1817 में राज्य में अंग्रेजों के खिलाफ हुए पाइका विद्रोह में शामिल होने वाले 16 परिवारों के सदस्यों को सम्मानित करेंगे। इसे राज्य में बीजेपी के एक बड़े कार्यक्रम के रूप में देखा जा रहा है। भुवनेश्वर की सड़कों को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के मद्देनजर भाजपा के झंडों-बैनरों से पाट दिया गया है।

इनमें मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ राज्य भाजपा के नेता केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान और जुएल ओराम को भी स्थान दिया गया है।

You May Also Like

English News