बड़ी खबर : दारोगा ने पुलिस लाइन में फांसी लगाकर दी जान!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जपनद में एक दरोगा ने पुलिस लाइन में आत्महत्या कर ली। दरोगा का शव पुलिस लाइन स्थित आवास के बाथरूम में लटका मिला। रस्सी से उसने अपने गले में फंदा लगाकर आत्म हत्या की। दरोगा गुरुवार से ही गायब था।

किशनी थाने में तैनात रहे दरोगा राधारमन यादव का शव शुक्रवार की सुबह पुलिस लाइन स्थित उनके आवास के बाथरूम में फांसी पर लटका मिला। घटना की जानकारी लाइन के आरआई ने एसपी राजेश एस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी दरोगा के परिजनों को दी गई है।

दरोगा कानपुर देहात का निवासी था। किशनी थाने से पूर्व दरोगा को दन्नाहार थाने में तैनाती के दौरान भी सस्पेंड कर दिया गया था। उस समय दरोगा को एक गांव में नृत्यांगनाओं के ऊपर रुपये लुटाते हुए वीडीओ में देखा गया था। ये वीडीओ वायरल हुआ तो एसपी ने कार्रवाई कर दी।

बताया गया है कि कुछ दिनों पहले ही दरोगा को एसपी ने बहाल भी कर दिया था। गुरुवार को अचानक दरोगा गायब हो गया तो जानकारी मिलने पर एसपी ने उसकी तलाश शुरू करा दी। शुक्रवार की सुबह उसका शव बरामद हो गया। घटना को लेकर आलाधिकारी फिलहाल कुछ नहीं कह पा रहे। परिजनों को जानकारी देकर बुलाया गया है।

You May Also Like

English News