बड़ी खबर: केजरीवाल के घर पर CBI की रेड, घर से मिला…

दिल्ली के मुख्यमंत्री की एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि उनके घर पर रेड हुई है।वीडियो में केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि मोदी जी के कहने पर CBI ने उनके घर पर रेड की है।  रेड के दौरान CBI को उनके घर से चार मफलर मिले हैं। वीडियो में केजरीवाल आगे कह रहे हैं कि मोदी जी के कहने पर दिल्ली पुलिस और ED के अधिकारी हमारे पीछे पड़े हैं।

बड़ी खबर: बक्सर सेंट्रल जेल से पांच खूंखार कैदी फरार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोटंबदी के फैसले को लेकर कहा कि नए साल से पहले राष्ट्र के संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री ‘नोटबंदी की भारी गलती’ पर लोगों से माफी मांगें। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने कहा कि मोदी ने नोटबंदी कर भारी गलती की है और भारत को गहरे आर्थिक संकट में डाल दिया है।

देश की इस मशहूर एक्ट्रेस का NUDE VIDEO हुआ लीक, मिनटों में हो गया वायरल

उन्होंने कहा, ‘‘ मोदी ने इस कवायद के लिए 50 दिन का समय मांगा था, लेकिन नोटबंदी के बाद के झटकों से उबरने में लोगों को कोई राहत मिलती नहीं दिख रही है’’ केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से इस निर्णय को वापस लेने की मांग की और सुझाव दिया कि कल उन्हें इस संबंध में अपने संबोधन में इसकी घोषणा करनी चाहिए।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘ नोटबंदी का निर्णय वापस लेने के अलावा दूसरा कोई समाधान नहीं है.’’ उन्होंने आरोप लगाया कि अब तक कितना कालाधन बाहर आया, इस पर आरबीआई ने ‘चुप्पी साध रखी’ है। उन्होंने प्रधानमंत्री से यह बताने को कहा कि कितना अवैध धन वापस आया है और बैंकिंग तंत्र में कितना पैसा डाला जा रहा है।

You May Also Like

English News