बड़ी खबर: इस मशहूर अभिनेत्री के साथ रेप कर मारी 11 गोलियां

LAHORE: पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री किस्मत बेग की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या से पहले अभिनेत्री का रेप भी किया गया।

बड़ी खबर: इस मशहूर अभिनेत्री के साथ रेप कर मारी 11 गोलियांसूत्रों के अनुसार  किस्मत बेग की हत्या में कथित संलिप्तता को लेकर मुख्य संदिग्ध राना मुजामिल सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। लाहौर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, किस्मत बेग के सेल फोन से मिले सुराग के बाद संदिग्धों का पता लगाया गया।
 
अधिकारी ने कहा, ‘हमने मुख्य आरोपी राना मुजामिल और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। बेग ने मुजामिल से अपने संबंध खत्म कर लिए थे, जिसके बाद उसने अपने सहयोगियों को बेग की जान लेने का जिम्मा सौंपा था।
 
उन्होंने यह भी बताया कि मुजामिल का दावा है कि उसने बेग का करियर बनाने के लिए उस पर काफी रकम खर्च की थी। उन्होंने बताया कि काम पूरा होने के बाद हत्यारों ने मुजामिल को उसके सेल फोन पर सूचना दी थी।pakistani-stage-actress-kismat-baig-6
 

अब खुले में शौच करने वालों की खबर लेंगे सलमान खान!

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कानून मंत्री राना सनाउल्लाह ने कहा कि संदिग्धों का ताल्लुक भी रंगमंच उद्योग से है। उन्होंने बताया कि संदिग्धों को फैसलाबाद और गुजरांवाला से गिरफ्तार किया गया।

 
अभिनेत्री होने के साथ ही साथ बेग नृतकी भी थी। बेग 25 नवंबर को एक नाटक का मंचन करने के बाद कार से घर लौट रही थी। कार और मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने फिरोजपुर रोड पर उसकी गाड़ी रोकी और उसे गोली मार दी थी।

बड़ी खबर: नोटबंदी पर सरकार का बड़ा बदलाव, बढ़ेगी आपकी परेशानी

बेग और उसके ड्राइवर को गंभीर हालत में सर्विसेज हॉस्पिटल ले जाया गया जहां अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण बेग ने दम तोड़ दिया और उसका चालक बच गया।

 

You May Also Like

English News