बड़ी खबर: मुस्लिम युवक के साथ हिंदू युवती को देख भड़की भाजपा नेत्री, चड़ा थप्पड़!

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में एक महिला भाजपा नेता की हरकत ने उसको सोशल मीडिया पर चोरों तरफ से घेर लिया। बताया जाता है कि खुद को अलीगढ़ की बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष बताने वाली संगीता वाष्र्णेय ने एक हिन्दू युवती को दूसरे समुदाय के युवक के साथ घूमने को लेकर थप्पड़ जड़ दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

 

संगीता वाष्र्णेय का ये भी दावा है कि उन्हें हाल में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू सेना का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। हालांकि अलीगढ़ जिले के बीजेपी मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र गुप्ता ने संगीता वाष्र्णेय के बारे में कहा है कि वो पहले अध्यक्ष थीं वर्तमान में नहीं हैं। दरअसल मंगलवार को शहर के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के तहत आने वाले नौरंगाबाद में एक स्नैक्स शॉप में युवती को उसके एक दोस्त के साथ बैठे हुए कुछ लोगों ने पकड़ लिया।

युवक 32 साल का था और युवती ने अपनी उम्र 18 साल बताई। सूचना मिलने पर संगीता वाष्र्णेय मौके पर पहुंच गई और पुलिस को भी बुला लिया गया। लड़की ने कैमरे पर ही युवक मोहम्मद फैजान को अपना बॉयफ्रेंड बताया। जब किसी ने अलीगढ़ की मेयर शकुंतला भारती को वहां बुलाने के लिए कहा तो लड़की ने कहा कि उन्हें नहीं बुलाओ संगीता वाष्र्णेय ने इस पर लड़की को थप्पड़ जडऩे के साथ कहा कि अलग-अलग समुदाय होने का क्या तुम मतलब नहीं जानती ऐसे संबंधों का क्या नतीजा होता है सब जानते हैं ।

संगीता वाष्र्णेय ने खुद ही कहा कि युवती अपनी उम्र 18 साल बता रही है जबकि उसकी उम्र 16 साल से ज्यादा नहीं लगती। इसी हंगामे के बीच युवती के पिता समेत घरवालों को भी मौके पर बुला लिया गया। युवती को घरवालों के हवाले सुपुर्द कर दिया गया और मोहम्मद फैजान को पुलिस थाने ले गई।

अलीगढ़ के एसएसपी राजेश पांडे के मुताबिक युवक का आईपीसी की धारा 294 के तहत चालान किया गया है। वहीं अलीगढ़ में बीजेपी की मेयर शकुंतला भारती ने इस प्रकरण में अपना नाम उछाले जाने पर कहा कि वो जनप्रतिनिधि हैं और कोई भी उनका नाम ले सकता है इसमें कोई बुराई नहीं है। शकुंतला भारती ने लव जिहाद संबंधी सवाल पर कहा कि ये हिंदू लड़कियों का धर्मांन्तरण कराने की साजिश है जिसे हम कभी कामयाब नहीं होने देंगे।

 

You May Also Like

English News