अभी:अभी: हुआ बड़ा फैसला मोदी नहीं जेटली या राजनाथ बनने वाले हैं PM

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए नई मांग की है। उन्होंने नोटबंदी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हटाया जाना चाहिए। उनकी जगह बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी या फिर वित्त मंत्री अरुण जेटली या गृह मंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में नई सरकार का गठन किया जाना चाहिए। पोंजी घोटाले में जिस तरह से ममता बनर्जी की पार्टी के सांसदों की गिरफ्तारी हुई है उससे वो नाराज थी।

भारत सरकार ने एक रात में उड़ाए चीन के होश, अगर आज हुआ युद्ध तो मिनटों में….

उन्होंने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से अपील करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को हटाया जाए। उन्होंने कहा कि मोदी को हटाकर ही देश को बचाया जा सकता है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने देश की सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट होने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आपसी मतभेद भुलाकर एकजुट होकर ही राष्ट्र को बचाया जा सकता है।

चार साल में पति ने अपनी पत्‍नी को 2742 पुरुषों के साथ सुलाया

उन्होंने राष्ट्रपति से मामले में दखल देने और देश को बचाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व नहीं कर सकते हैं। उन्हें हटाया जाना चाहिए। बता दें कि ममता बनर्जी का ये बयान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के नोटबंदी को लेकर की गई टिप्पणी के एक दिन बाद आया है। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने नोटबंदी के चलते अस्थायी आर्थिक मंदी की आशंका जताई थी।

ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने केंद्र में ऐसी सरकार नहीं देखा। वो लगातार पुराने संस्थानों जैसे योजना आयोग और दूसरी संस्थाएं हटाने पर जुटी हुई है। वो सरकार की रीढ़ की हड्डी को तोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने से उनके राज्य को 5500 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। 
उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वो सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है। नोटबंदी पर तृणमूल कांग्रेस के विरोध की वजह से सीबीआई के जरिए ही उनके पार्टी से जुड़े लोगों से बदला लिया जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके नोटबंदी के फैसले की वजह से ज्यादा परेशान आम आदमी हुआ है। हालांकि बीजेपी ने ममता बनर्जी के बयान पर सवाल खड़े किए हैं।
साभार: liveindialive

You May Also Like

English News