बड़ी खबर लिफ्ट में घंटों से बंद मंत्री, आपरेटर नदारद !

लखनऊ : पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर के लिए बुधवार का दिन अच्छा नहीं रहा। हुआ कुछ इस तरह की ओमप्रकाश राजभर एलडीए की रिवर व्यू अपार्टमेंट में पूर्व विधायक व अपने मित्र राम इकबाल सिंह से मिलने गए थे। वे सातवीं मंजिल तक ही पहुंच थे कि इस बीच अचानक लिफ्ट बंद हो गयी।

 

लिफ्ट की अलार्म बटन दबाने के बावजूद कोई इसे खोलने नहीं पहुंचा। फोन करने के बाद मंत्री के स्टाफ में तैनात कर्मचारी सातवीं मंजिल पर पहुंच गए और लिफ्ट खोलने का प्रयास करने लगे लेकिन लिफ्ट नहीं खुली। लिफ्ट आपरेटर भी मौके पर मौजूद नहीं था। काफी समय तक इंतज़ार करने के बाद करीब 25 मिनट बाद आपरेटर पहुंचा जिसके बाद बेलचे से लिफ्ट को खोला जा सका। लिफ्ट से बाहर निकले मंत्री पसीने से तरबतर थे। वह काफी घबराए हुए थे।

जहूराबाद से विधायक व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर बुधवार को राम इकबाल 903 नम्बर फ्लैट चाय के लिए पहुंचे थे। सातवीं मंजिल पर अचानक लिफ्ट में अंधेरा हो गया और लिफ्ट रुक गए। लोगों की मानें तो लिफ्ट ज्यादातर बंद हो जाती है। खुद पूर्व विधायक राम इकबाल ने कहा कि लिफ्ट बहुत खराब है। आए दिन बंद हो जाती है। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत एलडीए से कई बार हुई लेकिन लिफ्ट नहीं बदलवायी गयी। उन्होंने कहाकि लिफ्ट में मंत्री के फंसने के बाद आपरेटर तक मौके पर नहीं मिला।

You May Also Like

English News