बड़ी खबर: शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन की हत्या की साजिश में दाऊद का गुर्गा गिरफ्तार!

नई दिल्ली: शिया वक्फ बोर्ड लखनऊ के चेयरमैन वसीम रिजवी की हत्या की साजिश रचन के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंडरवल्र्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के पांचवें गुर्गे मुजीर जिलानी शेख को महाराष्ट्र के नासिक से गिरफ्तार कर लिया है।


वह शिया वक्फ बोर्ड लखनऊ के चेयरमैन वसीम रिजवी की हत्या के षड्यंत्र में शामिल था। दिल्ली पुलिस के अधिकारी इसे बड़ी उपलब्धि बता रहे हैं लेकिन इसके बारे में ज्यादा जानकारी साझा करने से इंकार कर दिया। 

गौरतलब है कि स्पेशल सेल डी कंपनी के चार गुर्गों सलीम, धर्मेेंद्र, अबरार व आरिफ को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। ये दाऊद के खास छोटा शकील के कहने पर शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी की हत्या की साजिश रच रहे थे। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दस दिन के रिमांड पर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस मुजीर को लेकर मुंबई जाएगी।

माना रहा है कि हत्या की साजिश में अंडरवल्र्ड के और शूटर भी हो सकते हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसारए यह बड़ा मामला इसलिए है क्योंकि इससे दाऊद इब्राहिम की भारत में एक बार फिर सक्रियता नजर आ रही है। मुजीर कुख्यात बदमाश है। उस पर कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं। वह पहले से दाऊद इब्राहिम के लिए काम कर रहा था।

You May Also Like

English News