बड़ी खबर: सलमान खान के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई…

फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ अवैध हथियार और बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले की सुनवाई आज सुनवाई होनी है।वहीं आपको बता दें कि अवैध हथियार के मामले की सुनवाई जोधपुर सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में सोमवार को हुई थी, जिसमें आगे की अंतिम बहस हुई। सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने अंतिम बहस करते हुए मामले के गवाह छोगाराम के बयान पढ़ते हुए अपने तर्क पेश किए। यदि आरोप साबित हो जाते हैं तो सलमान को जेल भी हो सकती है।

बड़ी खबर: वायुसेना ने की सर्जिकल स्ट्राइक, बॉर्डर पारकर मारे आतंकी

सलमान के अधिवक्ता ने बताया कि सलमान को बेवजह फंसाया गया है। पूरा मामला तैयार किया गया है। समयाभाव के चलते सोमवार को भी मामले में अंतिम बहस पूरी नहीं हो पाई थी अब आगे की बहस आज होगी।

बड़ी खबर: शिवपाल यादव ने सपा से दिया इस्तीफा, BJP में होंगे शामिल

वहीं आज बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले की भी सुनवाई होगी। सोमवार को सुनवाई के दौरान ना तो मुम्बई से अधिवक्ता आए और ना ही सलमान की बहन अलवीरा आई। अनुमान लगाया जा रहा है कि आज कोर्ट में सलमान की बहन अलवीरा मौजूद रह सकती हैं।

गौरतलब है कि वर्ष 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर जोधपुर के निकट तीन स्थान पर हिरण शिकार का आरोप लगा था। उस समय गिरफ्तारी के बाद सलमान के कमरे से एक राइफल और एक पिस्टल बरामद की गई थी। जांच में पाया गया कि इन दोनों हथियारों की लाइसेंस अवधि समाप्त हो चुकी थी। इसके बाद उनके खिलाफ अवैध हथियार रखने व इनसे शिकार करने का एक और मामला आर्म्स एक्ट में दर्ज किया गया।

You May Also Like

English News