बड़ी खबर: सीएम योगी के बहनोई का हुआ ब्रेन हेमरेज, अस्पताल देखने पहुंचे!

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के साहिबाबाद के कौशांबी के यशोदा अस्पताल में रविवार शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने बहनोई का हाल लेने पहुंचे। वह करीब 15 मिनट अस्पताल में रुके। इस दौरान सुरक्षा चाक चौबंद रही। साहिबाबाद के कौशांबी के यशोदा अस्पताल में रविवार शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने बहनोई का हाल लेने पहुंचे। वह करीब 15 मिनट अस्पताल में रुके।


इस दौरान सुरक्षा चाक चौबंद रही। डॉक्टरों ने बताया कि राजेंद्र चौधरी को ब्रेन हेमरेज हुआ है। अस्पताल के डायरेक्टर पीएन अरोड़ा से भी मुख्यमंत्री ने कुछ देर बातचीत की। उन्होंने कहा कि वह लगातार फोन पर उनसे राजेंद्र चौधरी का हाल चाल लेते रहेंगे।राजेंद्र से मिलने और डॉक्टरों से बातचीत के बाद मुख्यमंत्री ने अपनी बहन पुष्पा और राजेंद्र के छोटे भाई अरविंद से भी बात की।

उन्होंने बहन को ढांढस बंधाते हुए कहा कि जल्द ही राजेंद्र ठीक हो जाएंगे। कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर नगर निगम, जीडी, और प्रशासनिक अधिकारी सक्रिय दिखे। हिंडन एयरबेस से अस्पताल तक मुख्यमंत्री के रूट को चमचमाया गया। सुबह से ही अधिकारी सड़कों की सफाई करवाने में लगे रहे। पानी का छिड़काव सड़कों पर किया गया।

रास्ते में सड़क पर जो भी गड्ढे थे उन्हें भरवा दिया गया। जहां.जहां गंदगी फैली थी वहां से कूड़ा उठवाकर सफाई कराई गई। सुबह से ही मुख्यमंत्री के रूट पर सुरक्षा कर्मी तैनात रहे। अस्पताल में भी लोगों को चेकिंग के बाद अंदर जाने दिया गया।वकाश के दिन भी सक्रिय रहे अधिकारी कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर नगर निगमए जीडीए और प्रशासनिक अधिकारी सक्रिय दिखे। हिंडन एयरबेस से अस्पताल तक मुख्यमंत्री के रूट को चमचमाया गया। सुबह से ही अधिकारी सड़कों की सफाई करवाने में लगे रहे।

पानी का छिड़काव सड़कों पर किया गया। रास्ते में सड़क पर जो भी गड्ढे थे उन्हें भरवा दिया गया। जहां.जहां गंदगी फैली थी वहां से कूड़ा उठवाकर सफाई कराई गई। सुबह से ही मुख्यमंत्री के रूट पर सुरक्षा कर्मी तैनात रहे। अस्पताल में भी लोगों को चेकिंग के बाद अंदर जाने दिया गया।

सुरक्षा रही चाक चौबंद सीएम योगी आदित्य नाथ के आने की सूचना पर हिंडनएयर बेसए करहेड़ाए राजनगर एक्सटेंशनए मोहननगर चौराहाए कौशांबीए यूपी गेट पर पुलिसबल तैनात किया गया था। शाम करीब साढ़े चार बजे सीएम हिंडन एयरफोर्स पहुंचे। यहां से उनका काफिला करहेड़ा से राजनगर एक्सटेंशन एलिवेटेड रोड से कौशांबी पहुंचा। अस्पताल में करीब 15 मिनट रुकने के बाद वह वापस इसी मार्ग से हिंडन एयरफोर्स स्टेशन लौटे। शाम करीब 5.45 बजे वह लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

You May Also Like

English News