बड़ी खबर : DGP को पत्थर मारने वाले दो गिरफ्तार, तीसरे की हो रही है तलाश…

अभी-अभी कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है। कश्मीर में DSP पर पत्थर बरसाने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।बड़ी खबर : DGP को पत्थर मारने वाले दो गिरफ्तार, तीसरे की हो रही है तलाश...अभी अभी: रजनीकांत की फिल्म के सेट पर हुई एक की मौत, करंट लगने से गई…

J&K DGP SP Vaid ने कहा है कि लोगों को समझना चाहिए कि उनके लिए क्या अच्चा है और क्या बुरा है। जो उनका हिफाजत के लिए वहां डयूटी कर रहा था लोगों ने उसे ही मार डाला।

आपको बता दें कि गुरुवार रात  श्रीनगर के मुख्य इलाके में एक मस्जिद के नजदीक आक्रोशित भीड़ ने एक पुलिस उपाधीक्षक की उस समय निर्वस्त्र कर पत्थर मार-मारकर हत्या कर दी जब उन्होंने कथित तौर पर एक समूह पर गोलियां चलाना शुरू कर दी। उस समूह ने उन्हें वहां तस्वीरें लेता पकड़ लिया था, जिसके बाद यह घटना घटी।  

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधिकारी की पहचान मोहम्मद अय्यूब पंडित के रूप में हुई है जो उस समय ड्यूटी पर तैनात थे जब आक्रोशित भीड़ ने उन पर हमला किया।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसपी वैद्य ने  कहा कि अधिकारी अपनी ड्यूटी निभा रहे थे जब भीड़ ने उनकी हत्या कर दी। यह बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। 

जानकारी के अनुसार वह मस्जिद के बाहर खड़े होकर कुछ फोटो खीच रहे थे। इस दौरान पत्थर बाजों ने उन पर हमला कर दिया और उनकी मौत हो गई। 

सूत्रों ने बताया कि गुस्साई भीड़ ने पत्थर मार-मारकर हत्या करने से पहले उन्हें निर्वस्त्र कर दिया था। उन्होंने बताया कि पहचान और अन्य कानूनी प्रक्रियाओं के लिए उनके शव को पुलिस नियंत्रण कक्ष ले जाया गया।

घटना के बाद से पुराने शहर में स्थिति तनावपूर्ण हो गई। भीड़ ने इलाके में तैनात खाली सुरक्षा चौकियों को निशाना बनाया। इलाके में स्थिति सामान्य करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर भेजा गया है। 

 

You May Also Like

English News