बड़े गले का ब्लाउज पहनते वक्त ध्यान रखें ये बातें

ज्यादातर महिलाओं और लड़कियों को बड़े गले की ड्रेसेस पहनना बहुत पसंद होता है. पर कई बार बड़े गले की ड्रेसेस पहनने के कारण आपको दिक्कत भी हो सकती है. अगर आप बड़े गले का ब्लाउज या ड्रेस पहन रही हैं तो आपको बहुत ज्यादा एहतियात बरतने की जरूरत होगी. सावधानी हटने से आप के बड़े गले के ब्लाउज या ड्रेस में ऐसी परेशानियां आ सकती हैं जिसके कारण आपको लोगों के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ सकता है. 

1- बड़े गले के ब्लाउज देखने में बहुत ही ग्लैमरस और खूबसूरत लगते हैं. बड़े गले का ब्लाउज पहनने से पहले इनकी साइज जरूर चेक करें. अगर आप ज्यादा टाइट या लूज़ फिटिंग का ब्लाउज पहनती हैं तो इससे आपको दिक्कत हो सकती है. इससे आपकी खूबसूरती पर बुरा असर पड़ता है. 

2- कुछ कपड़े बहुत ही लचीले होते हैं जिसके कारण बार-बार गला ठीक करना पड़ता है. इसलिए हमेशा सिल्क या वेलवेट के कपड़े का ब्लाउज सिलवाए. इन कपड़ों की फिटिंग बहुत अच्छी आती है. 

3- ब्लाउज पहनते समय अंडर गारमेंट्स का चुनाव ध्यान से करें. अगर आप बड़े गले का ब्लाउज पहन रहे हैं तो अंडर गारमेंट्स पहनने की जगह बड़े गले के ब्लाउज में पेड लगवा ले. इससे आपको दिक्कत नहीं होगी. 

4- बड़े गले के ब्लाउज के साथ आप से स्टेटमेंट नेकपीस कैरी कर सकती हैं. जिससे  ब्लाउज का गला अगर थोड़ा नीचे खिसक जाए तो आपको परेशानी नहीं होगी.

You May Also Like

English News