बदलने वाली है सूर्य की चाल, तेज होगा राजनीतिक घटनाक्रम, इन राशियों पर पड़ सकता हैं प्रभाव

सूर्य ग्रह मंगल की राशि वृश्चिक से बृहस्पति की धनु राशि में 15 दिसंबर की रात 3 बजे प्रवेश करेंगे। सूर्य के बदलने से राजनीतिक घटनाक्रम तेज होगा। इसके अलावा कुछ क्षेत्रों से जुड़े लोगों को इसका ‌विशेष फायदा होगा। साथ ही कुछ राशियों को भी इसका लाभ मिलेगा।बदलने वाली है सूर्य की चाल, तेज होगा राजनीतिक घटनाक्रम, इन राशियों पर पड़ सकता हैं प्रभाव

शुक्र के अस्त होने से शुभ कार्यों पर लगेगा विराम, इस दिन तक रहेगा प्रभाव

डा. आचार्य सुशांत राज ने बताया कि उन्होंने बताया कि सूर्य की चाल के बदलने से शिक्षा संबंधित कार्य में वृद्घि होगी और शिक्षा जगत से जुड़े लोगों को लाभ होगा। 

इसके साथ ही धनुर्मास शुरू हो जाएगा। शास्त्रों के मुताबिक  इस दौरान शादी – विवाह सहित अन्य मंगल कार्य वर्जित रहेंगे। सूर्य के बदलने से राजनीतिक घटनाक्रम तेज होगा, शिक्षा संबंधित कार्य में वृद्घि होगी और शिक्षा जगत से जुड़े लोगों को लाभ होगा। 

शुक्र ग्रह 20 दिसबर को शाम 6.30 बजे वृश्चिक से धनु रशि में प्रवेश करेंगे। गुरू और शुक्र दोनों शत्र ग्रह हैं। मंगल की रशि से बृहस्पति की राशि में शुक्र ग्रह प्रवेश करेंगे। शुक्र का तारा 11 दिसंबर को अस्त और 3 फरवरी को उदित होगा। इस दौरान कोई भी शुभ कार्य नहीं होगे। 54 दिनों तक शुक्र तारे के अस्त होने से मंगल कार्य नहीं होगे।
 गुरु के बदलने से रशि पर पड़ेगा असर
शुभ – मेष, सिंह, कुंभ, वृश्चिक
अशुभ – वृषभ, कन्या, मकर, तुला
मिश्रित- मिथुन, कर्क, मीन, धनु
2018  में फरवरी तक 12 शुभ मुहूर्त
जनवरी – शुक्र अस्त होने के कारण एक भी विवाह मुहूर्त नहीं है
फरवरी – 7,8,9,12,18,20,23
मार्च – 3, 5, 7, 8, 12

You May Also Like

English News